WWE में हाल ही में चैंपियन बनने वाला 26 साल का रेसलर करेगा Seth Rollins को चैलेंज, इसी हफ्ते रच सकता है इतिहास?

seth rollins dominik
सैथ रॉलिंस के सामने होगी मौजूदा चैंपियन की चुनौती

WWE: डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) इस समय चर्चाओं में घिरे हुए हैं क्योंकि हाल ही में उन्होंने वेस ली को हराकर NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप जीती है। उन्होंने द जजमेंट डे (The Judgement Day) में अपने साथियों की मदद से ऐतिहासिक जीत दर्ज की। अब खबर सामने आई है कि इस हफ्ते के अंत से पहले वो 2 अन्य चैंपियनशिप मैच लड़ने वाले हैं।

Arena CDMX और Arena Monterrey द्वारा की गई घोषणा अनुसार डॉमिनिक इस हफ्ते 2 मौकों पर सैथ रॉलिंस को WWE वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल के लिए चैलेंज करते हुए दिखाई देंगे। हालांकि उनकी जीत की संभावना बहुत कम है, लेकिन अगले कुछ दिनों में वो 2 चैंपियनशिप जीतने वाले सुपरस्टार बनकर इतिहास रच सकते हैं।

डॉमिनिक पिछले साल द जजमेंट डे को जॉइन करने के बाद कंपनी के सबसे ज्यादा नापसंद किए जाने वाले सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं। वो जब भी प्रोमो कट करने की कोशिश करते हैं, तब उन्हें क्राउड जबरदस्त तरीके से बू करता हुआ दिखाई देता है।

Dominik Mysterio और The Judgement Day मेंबर्स के आने से हुआ था WWE NXT को जबरदस्त फायदा

WWE Draft 2023 के बाद NXT और मेंस रोस्टर सुपरस्टार्स का एक से दूसरे ब्रांड में आना-जाना लगा रहा है और कई बार दोनों ब्रांड्स के रेसलर्स के बीच चैंपियनशिप मैच भी हो चुके हैं। वहीं एक रिपोर्ट में कहा गया था कि NXT के हालिया एपिसोड में द जजमेंट डे के चारों मेंबर्स के आने से ब्रांड की व्यूअरशिप में बड़ा उछाल देखने को मिला था।

PW Insider की एक रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि कंपनी के ऑफिशियल्स इस व्यूअरशिप में आए उछाल से बहुत खुश हैं और इसके लिए रिया रिप्ली, फिन बैलर, डेमियन प्रीस्ट और डॉमिनिक मिस्टीरियो के प्रति सम्मान भी प्रकट किया गया।

इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि डॉमिनिक के टाइटल रन को अधिक दिलचस्प बनाने के लिए उन्हें Raw में भी NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के साथ आने के लिए बुक जाएगा। वहीं ये भी खबर सामने आ रही है कि कम से कम अगले एक महीने तक द जजमेंट डे मेंबर्स नियमित रूप से NXT में अपीयरेंस दे सकते हैं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now