"दोनों के बीच युद्ध होगा"-NXT सुपरस्टार ने WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर के साथ मैच को लेकर दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

WWE NXT सुपरस्टार ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE NXT सुपरस्टार ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE NXT सुपरस्टार ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) ने कहा कि वो दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) से लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। WWE El Brunch में हाल ही में ब्रेकर गेस्ट बनकर आए थे और यहां उन्होंने अपने करियर से जुड़ी कई बातों पर चर्चा की। ब्रॉक लैसनर को लेकर भी ब्रेकर ने अपनी बात रखी। लैसनर के साथ पहली मुलाकात के बारे में भी बताया।

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर NXT सुपरस्टार ब्रॉन ब्रेकर ने दी प्रतिक्रिया

ब्रॉन ब्रेकर इस समय NXT में जबरदस्त काम कर रहे हैं। काफी कम समय में उन्होंने अच्छी सफलता हासिल कर ली है। आने वाले समय में उन्हें WWE द्वारा अच्छा पुश भी दिया जा सकता है। ब्रॉक लैसनर को लेकर ब्रॉन ब्रेकर ने इस बार बड़ा बयान दिया और कहा,

मैं उनसे साल 2017 में मिला था। मैं रेड ब्रांड के बैकस्टेज में गया था। मेरी मुलाकात इस दौरान लैसनर से हुई थी। मैं ब्रॉक लैसनर के साथ काम करना चाहता हूं। एक परफॉर्मर के रूप में हमेशा उनके खिलाफ रिंग में आने के लिए तैयार रहूंगा। लैसनर काफी खतरनाक रेसलर है। हम दोनों के बीच रिंग में शानदार युद्ध हो सकता है।

ब्रॉन ब्रेकर ने लैसनर को लेकर बहुत बड़ा बयान दे दिया है। ब्रेकर जल्द ही मेन रोस्टर में भी नजर आएंगे। उनका NXT रन शानदार चल रहा है। ब्रॉक लैसनर के साथ मेन रोस्टर में आने के बाद उनका मैच होगा तो फिर मजा आ जाएगा। ब्रेकर के करियर का ये सबसे बड़ा मैच होगा। मेन रोस्टर में आने में थोड़ा वक्त उन्हें जरूर लगेगा।

ब्रॉक लैसनर ने भी इस समय ब्लू ब्रांड में धमाल मचाया हुआ है। रोमन रेंस के साथ उनकी राइवलरी जबरदस्त चल रही है। Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस के साथ ब्रॉक लैसनर का मैच होगा। दोनों के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का ऑफिशियल ऐलान पहले ही कर दिया गया है। रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन पिछले एक साल से शानदार चल रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार लैसनर नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं।