Create

WrestleMania 38 से पहले WWE के बड़े इवेंट में Brock Lesnar के नए प्रतिद्वंदी को लेकर चौंकाने वाला अपडेट सामने आया

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई
WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

WWE का शानदार इवेंट 5 मार्च को दुनिया के सबसे प्रसिद्ध एरीना मैडिसन स्क्वायर गार्डन में होगा। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) इस इवेंट में अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे। हालांकि अभी तक लैसनर के प्रतिद्वंदी का नाम सामने नहीं आया है। पहले बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के खिलाफ लैसनर का मैच तय किया गया था। लैश्ले इंजरी के कारण बाहर हो गए। अब सवाल खड़ा हो रहा है कि लैसनर का मुकाबला इस इवेंट में किसके साथ होगा।

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा मुकाबला

मौजूदा रिपोर्ट में ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा अपडेट दिया गया है। लैसनर की स्टोरीलाइन इस समय रोमन रेंस के साथ चल रही है। रिपोर्ट के अनुसार MSG के इवेंट में इस स्टोरीलाइन को लेकर कोई नई चीज़ देखने को मिलेगी। इसका मतलब है कि लैसनर शायद मैच लड़ते हुए नजर यहां नहीं आएंगे।

Elimination Chamber इवेंट में ब्रॉक लैसनर ने WWE चैंपियनशिप जीती थी। इस मैच में बॉबी लैश्ले को इंजरी आ गई थी। बॉबी लैश्ले बिना लड़े ही इस मैच से बाहर हो गए थे। WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच टाइटल vs टाइटल मैच होगा। Wrestling Observer Newsletter के डेव मैल्टजर ने कहा कि लैश्ले और लैसनर के मैच का एडवर्टाइजमेंट हटा दिया है। इसके अलावा लैसनर के नए प्रतिद्वंदी वाला एडवर्टाइज भी हटा दिया गया है। इसके अलावा पहले सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के बीच मैच होने वाला था लेेकिन इसे भी रद्द कर दिया गया है।

मैल्टजर ने साफ-साफ कह दिया है कि इस इवेंट में लैसनर और रोमन रेंस की स्टोरीलाइन को ही दिखाया जाएगा। अब लगभग ये बात पक्की हो गई है कि लैसनर अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड नहीं करेंगे। लैसनर के प्रतिद्वंदी का ऐलान भी अब तक नहीं किया गया है। इसका मतलब WWE ने कुछ और प्लान लैसनर के लिए तैयार किया है। लैसनर और रोमन रेंस की स्टोरीलाइन में यहां पर क्या दिखाया जाएगा ये देखने वाली बात होगी। पॉल हेमन ने तो कह दिया कि लैसनर अपनी WWE चैंपियनशिप इस इवेंट में हारेंगे। अब देखना होगा कि इस इवेंट में फैंस को क्या सरप्राइज मिलेगा।

Before @BrockLesnar faces @WWERomanReigns at #WrestleMania 38, @HeymanHustle made it known to #TheBeast that he must make it through a #WWETitle defense at @TheGarden on March 5th. https://t.co/V0qsgEifXL

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment