WWE का मौजूदा चैंपियन खास इवेंट में मचाएगा धमाल, फेमस रेसलर्स के साथ टीम बनाकर करेगा हील Superstars का बुरा हाल?

dragon lee nxt new year evil
WWE के बड़े इवेंट में धमाल मचाएगा मौजूदा चैंपियन

WWE: WWE साल 2024 की शुरुआत शानदार अंदाज में करने के लिए तैयार है। एक तरफ नए साल के दिन Raw Day 1 स्पेशल एपिसोड होगा, वहीं उससे अगले दिन NXT New Year's Evil धमाल मचाने के लिए तैयार है। अब ऐलान किया गया है कि स्मैकडाउन (SmackDown) का एक बड़ा सुपरस्टार इस इवेंट में अपीयरेंस देने वाला है।

इस समय SmackDown में काम कर रहे मौजूदा NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन ड्रैगन ली NXT के आगामी इवेंट में जोएकिन वाइल्ड और क्रूज़ डेल टोरो के साथ टीम बनाकर 6-मैन टैग टीम मैच में No Quarter Catch Crew का सामना करेंगे। आपको याद दिला दें कि NXT में पिछले हफ्ते No Quarter Catch Crew ने ली पर खतरनाक तरीके से हमला कर दिया था।

ली को हमले से बचाने के लिए डेल टोरो और वाइल्ड बाहर आए थे, इसी कारण इस 6-मैन टैग टीम मैच का ऐलान किया गया है। No Quarter Catch Crew की ओर से ड्रू गुलक ने बेबीफेस रेसलर्स को चुनौती दी थी, जिसे ड्रैगन ली ने बिना झिझके स्वीकार कर लिया था। आपको याद दिला दें कि ली ने कुछ हफ्तों पहले NXT Deadline में डॉमिनिक मिस्टीरियो को हराकर NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप को जीता था।

WWE ने 2024 के पहले हफ्ते को यादगार बनाने के लिए तैयार किए हैं बड़े प्लान

NXT New Year's Evil ही ऐसा अकेला इवेंट नहीं है जो नए साल में फैंस का मनोरंजन कर रहा होगा। इससे पूर्व WWE ने नए साल के दिन होने वाले Raw Day 1 के लिए भी दिलचस्प मुकाबलों और सैगमेंट्स का ऐलान किया है। रेड ब्रांड के इस खास एपिसोड में बैकी लिंच vs नाया जैक्स मैच होगा

वहीं टेगन नॉक्स और नटालिया टीम बनाकर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप नंबर-1 कंटेंडर मैच में शेना बैज़लर और ज़ोई स्टार्क का सामना करेंगी। Raw में इसके अलावा सैथ रॉलिंस और रिया रिप्ली क्रमशः वर्ल्ड हैवीवेट और विमेंस वर्ल्ड टाइटल को डिफेंड करते हुए दिखाई देंगे।

वहीं 2024 में ब्लू ब्रांड के पहले एपिसोड यानी SmackDown: New Year's Revolution में एलए नाइट vs रैंडी ऑर्टन vs एजे स्टाइल्स मैच धमाल मचाने को तैयार होगा, जिसके विजेता को Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस के खिलाफ टाइटल शॉट मिलेगा। शो में इसके अलावा इयो स्काई vs मिचीन WWE विमेंस चैंपियनशिप मैच भी होगा। वहीं केविन ओवेंस और सैंटोस इस्कोबार यूएस चैंपियनशिप नंबर-1 कंटेंडर टूर्नामेंट के फाइनल में आमने-सामने आएंगे।