Create

WWE के मौजूदा चैंपियन ने भारतीय क्रिकेटर Hardik Pandya को कहा धन्यवाद, फैंस द्वारा की गई तुलना के बाद किया खास ट्वीट

WWE NXT सुपरस्टार ने पांड्या को लेकर दी खास प्रतिक्रिया
WWE NXT सुपरस्टार ने पांड्या को लेकर दी खास प्रतिक्रिया

WWE NXT सुपरस्टार कार्मेलो हेज (Carmelo Hayes) ने इस बार भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को धन्यवाद कहा है। दरअसल फैंस ने इन दोनों एथलीट्स की तुलना की। फैंस ने कहा कि कार्मेलो हेज का लुक हार्दिक पांड्या की तरह है। ये देखने के बाद कार्मेलो हेज ने भी दिल छू देने वाली बात कही।

WWE NXT सुपरस्टार कार्मेलो हेज ने किया ट्वीट

हार्दिक पांड्या भारतीय क्रिकेट में अपना बहुत बड़ा नाम बना चुके हैं। अपने लुक को लेकर भी वो हमेशा चर्चा में रहते हैं। लगातार वो अपने लुक में बदलाव करते रहते हैं। फैंस के बीच इस बात को लेकर हमेशा पांड्या चर्चा में बने रहते हैं। इस बार फैंस ने एशियन कंट्री के इन दोनों एथलीट्स की तुलना में अलग-अलग बात कही। वैसे ये बात सच है कि दोनों का लुक लगभग एक जैसा ही है। खासतौर पर इंडियन फैंस ने बहुत कमेंट्स किए।

27 साल के कार्मेलो हेज की नजर तुरंत इस बात पर पड़ गई। ट्विटर पर इस समय काफी ट्रेंड ये बात हो रही है। कार्मेलो हेज ने बिना देरी किए हुए भारतीय सुपरस्टार पांड्या को धन्यवाद कहा। पांड्या की वजह से ही अब भारत में काफी फेमस हेज हो गए। हेज ने कहा कि पांड्या की वजह से ही वो भारत में ट्रेंड हो रहे हैं। हेज ने अपनी पोस्ट पर पांड्या को भी टैग किया।

.@hardikpandya7 has me trending in India. Much love 🤟🏾

अभी तक पांड्या ने इस बात पर कोई रिएक्शन नहीं दिया। अगर पांड्या जवाब देंगे तो काफी मजेदार फिर ये बात हो जाएगी। मौजूदा NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन हेज ने हाल ही में कहा था कि वो बैड बनी के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करना चाहते हैं। बैड बनी पिछले एक साल से WWE में काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। पिछले महीने मेंस रंबल मैच में भी बैड बनी ने सरप्राइज एंट्री की थी।

हेज का चैंपियनशिप रन भी अभी शानदार रहा। 100 दिन से ज्यादा उन्हें चैंपियन के रूप में हो गए। WWE ने उनके लिए खास प्लान आगे के लिए भी तैयार किया होगा। अब देखना होगा कि हेज का ये चैंपियनशिप रन कौन खत्म करेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment