भारतीय WWE दिग्गज The Great Khali के रिंग स्किल पर मौजूदा Superstar ने उठाए सवाल, पुरानी घटना को याद करते हुए कसा तंज

भारतीय WWE दिग्गज द ग्रेट खली को लेकर बड़ा बयान सामने आया
भारतीय WWE दिग्गज द ग्रेट खली को लेकर बड़ा बयान सामने आया

भारतीय WWE दिग्गज द ग्रेट खली (The Great Khali) को लेकर इस बार बड़ा बयान सामने आया है। मौजूदा WWE सुपरस्टार MVP ने कहा कि रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2007 में खली के साथ काम करने में उन्हें मजा नहीं आया। MVP ने खली के एक्शन पर इस बार सवाल खड़े कर दिए है। दरअसल MVP ने साल 2007 में हुए रंबल मैच में डेब्यू किया था।

WWE दिग्गज MVP ने द ग्रेट खली को लेकर दी प्रतिक्रिया

After The Bell podcast में हाल ही में MVP गेस्ट बनकर नजर आए। MVP से यहां उनके रंबल मैच के अनुभव को लेकर सवाल पूछा गया था। साल 2007 रंबल मैच में खली ने जबरदस्त अंदाज में MVP को खतरनाक चोप दिया था। इसके बाद MVP काफी दर्द में नजर आए थे। इस बात को याद करते हुए MVP ने कहा,

आप जाओ और इस रंबल मैच को देखो। जब खली ने मुझे चोप मारा था तब मेरा रिएक्शन काफी देर में आया था। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मेरा पहला रिएक्शन उनके लिए काफी खराब था। मेरे मुंह से उनके लिए गलत निकला था। मुझे इसके बाद काफी दिक्कत हुई थी। मुझे बिल्कुल भी मजा नहीं आया।

रंबल मैच 2007 में MVP और खली दोनों को अंडरटेकर ने एलिमिनेट किया था। खली इस रंबल मैच में सिर्फ 3 मिनट 45 सेकेंड ही रहे थे। MVP ने खली के रिंग स्किल पर भी सवाल उठाए और कहा,

मेरी मम्मी ने मुझसे एक बार कहा कि अगर आप कुछ अच्छा नहीं बोल सकते हैं तो कभी किसी के बारे में कुछ नहीं बोलना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि खली भी भारत में स्थित अपनी एकेडमी में ये काम करते होंगे। मुझे उम्मीद है कि वो नए टैले्ट्स को भी अच्छे मैच देना सिखाएंगे। मुझे उम्मीद है कि नए रेसलर्स को वो उनके टैलेंट के हिसाब से काम कराएंगे।

MVP ने बहुत बड़ा बयान इस बार खली को लेकर दिया। खली अब WWE में काम नहीं करते हैं। पिछले साल WWE ने उन्हें हॉल ऑफ फेम में शामिल किया था। इस समय वो अपनी एकेडमी में नए टैलेंट्स के साथ काम कर रहे हैं।