WWE के मौजूदा चैंपियन के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर आया बड़ा अपडेट, रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

यूनिवर्सल चैंपियन के WWE कॉन्ट्रैक्ट पर अपडेट
यूनिवर्सल चैंपियन के WWE कॉन्ट्रैक्ट पर अपडेट

Finn Balor: फिन बैलर (Finn Balor) इस समय डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) के साथ अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियन हैं। इसके अलावा वो इस समय जजमेंट डे (The Judgment Day) ग्रुप का भी हिस्सा हैं। इसी बीच उनके कॉन्ट्रैक्ट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। इस आयरिश स्टार का कॉन्ट्रैक्ट 2024 के मध्य में खत्म होने वाला है।

Fightful ने हाल में ही फिन बैलर के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने अपनी रिपोर्ट्स में बताया है कि WWE ने अभी तक उनके कॉन्ट्रैक्ट को लेकर उनसे बात नहीं की है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि फिन बैलर का कॉन्ट्रैक्ट WrestleMania के तुरंत बाद ही समाप्त नहीं हो जाएगा, अभी उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने में कुछ और समय है।

वहीं, Fightful ने अपनी रिपोर्ट में ये भी बताया है कि फिन बैलर WWE के एकलौते स्टार नहीं हैं, जिनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है। ऐसे कई स्टार्स हैं, जिनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है और कंपनी ने अभी तक कॉन्ट्रैक्ट को लेकर उनसे कोई भी बात नहीं की है।

youtube-cover

The Judgment Day ग्रुप से जुड़ने के बाद बदल गया है WWE स्टार Finn Balor का करियर

जजमेंट डे इस समय WWE के सबसे खतरनाक फैक्शन्स में से एक है। फिन बैलर भी अभी इसी ग्रुप का हिस्सा हैं और इस फैक्शन से जुड़ने के बाद उनके करियर में भी काफी ज्यादा बदलाव आया है। वो अभी तक दो बार टैग टीम टाइटल अपने नाम कर चुके हैं। इसके अलावा 2022 के बाद से वो कई बड़े मुकाबलों का हिस्सा बने हैं। इस दौरान उन्होंने ऐज और सैथ रॉलिंस जैसे स्टार्स का सामना ही किया है।

फिन बैलर इस समय प्रो-रेसलिंग के बड़े स्टार्स में से एक हैं। ऐसे में WWE उन्हें नहीं जाने देना चाहेगा। फिन बैलर के पास हालांकि WWE से अलग होने के बाद कुछ नया करने का भी मौका होगा। वो डेनियल ब्रायन और ऐज की तरह AEW का हिस्सा बन सकते हैं, जहां वो कई ड्रीम स्टोरीलाइन और मैचों का भी हिस्सा बन सकते हैं। फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE फिन बैलर के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर क्या फैसला लेता है।