WWE दिग्गज Edge ने AEW में डेब्यू करते हुए मचाया तहलका, मेन इवेंट में मची अफरा-तफरी के बीच अपने ही जिगरी दोस्त के खिलाफ बोला हल्ला

edge aew debut
दिग्गज रेसलर ने AEW Wrestledream में किया धमाकेदार डेब्यू

WWE: ऐज (Edge) पिछले कई हफ्तों से WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने और AEW में जाने की खबरों के कारण आकर्षण का केंद्र बने हुए थे। AEW Wrestledream के मेन इवेंट में क्रिश्चियन केज (Christian Cage) को डार्बी एलिन (Darby Allin) के खिलाफ अपनी TNT चैंपियनशिप को डिफेंड करना था। इस मैच के बाद दिग्गज रेसलर Edge ने अपना प्रमोशनल डेब्यू करते हुए धमाल मचा दिया है।

क्रिश्चियन और एलिन का 2 आउट ऑफ 3 फॉल्स मैच धमाकेदार रहा, जिसमें जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। अंत में एलिन के साथी रहे निक वेन ने क्रिश्चियन को चैंपियनशिप डिफेंड करने में मदद की। वहीं मैच के बाद निक ने डार्बी एलिन को धोखा देकर उनके ऊपर अटैक कर दिया, तभी ऐज का म्यूजिक बज उठा।

ऐज को अब अपने असली नाम एडम कोपलैंड से जाना जाएगा। मैच के दौरान दिग्गज रेसलर स्टिंग भी एलिन की मदद के लिए बाहर आए थे, जिन्हें रेटेड-आर सुपरस्टार से हाथ मिलाते देखा गया। इस बीच ऐज ने स्टील चेयर से निक वेन पर अटैक किया और उसके बाद लूचासॉरस पर भी हाथ साफ करते हुए अपने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं कि वो अपने रियल लाइफ बेस्ट फ्रेंड, क्रिश्चियन के खिलाफ फिउड की शुरुआत कर सकते हैं जो AEW में मौजूदा TNT चैंपियन हैं।

Edge ने अगस्त में लड़ा था WWE में आखिरी मैच

आपको याद दिला दें कि कई महीनों पहले खबरें सामने आने लगी थीं कि ऐज का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने वाला है। अब आखिरकार सितंबर महीने के अंत के साथ ही वो ऑफिशियल रूप से दुनिया के सबसे बड़े प्रो रेसलिंग प्रमोशन का साथ छोड़ चुके हैं, लेकिन उन्होंने इस कंपनी में आखिरी मैच अगस्त महीने के एक SmackDown एपिसोड में लड़ा।

उन्होंने रियल लाइफ में अपने अच्छे दोस्त शेमस के खिलाफ रिंग शेयर करने की इच्छा जताई थी। 18 अगस्त के SmackDown एपिसोड में ऐज और शेमस के रूप में 2 दिग्गजों ने जबरदस्त मैच लड़ते हुए रिंग में एक-दूसरे का बुरा हाल किया, जहां अंत में रेटेड-आर सुपरस्टार विजयी रहे थे। वहीं उस मैच के बाद खुद WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज ने पुष्टि की थी कि ये उनका कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट का आखिरी मैच रहा।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now