Create

WWE के मौजूदा चैंपियन का चौंकाने वाला खुलासा, बताया ट्रिपल एच को WrestleMania में मैच के लिए किया था चैलेंज

WWE के मौजूदा चैंपियन ने किया था ट्रिपल एच को मैच के लिए चैलेंज
WWE के मौजूदा चैंपियन ने किया था ट्रिपल एच को मैच के लिए चैलेंज
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) अपने लंबे करियर में कई ऐतिहासिक रेसलमेनिया (WrestleMania) मैचों का हिस्सा रह चुके हैं। अब उन्हें मौजूदा WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (Damien Priest) ने चुनौती दी है। उन्होंने हाल ही में Metro को दिए इंटरव्यू में द गेम के खिलाफ WrestleMania मैच की इच्छा जाहिर की है।

डेमियन प्रीस्ट ने कहा,

"मुझे जोक मारना बहुत पसंद है। जैसे ट्रिपल एच के पास WrestleMania में कोई मैच नहीं था और ये पहली बार था जब शो में कोई भी लैजेंड शामिल नहीं था। मैंने कहा, 'क्या तुम अपना रिंग गियर साथ लाए हो, क्योंकि अभी भी तुम्हारा मैच हो सकता है और फाइट के लिए मैं यहीं मौजूद हूं।' उन्होंने हंसते हुए कहा, 'तुमसे पहले भी कई लोग मुझसे इस तरह का सवाल कर चुके हैं।' मैं गारंटी के साथ कह सकता हूं लोग रोज उनसे कहते होंगे कि, 'क्या तुम्हें रेसलिंग करनी है?'"

WWE WrestleMania 37 से पूर्व एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के खिलाफ मैच को लेकर ट्रिपल एच सुर्खियों में बने हुए थे, इसके बावजूद उन्हें कार्ड में शामिल नहीं किया गया था। दूसरी ओर स्टाइल्स ने इस शो के लिए ओमोस के साथ टीम बनाई और द न्यू डे को हराकर नए Raw टैग टीम चैंपियंस बने थे।

WWE WrestleMania 37 में डेमियन प्रीस्ट को बड़ा मैच मिला था

इस साल डेमियन प्रीस्ट को WWE WrestleMania कार्ड में जगह मिली, जिसका उन्होंने भरपूर फायदा उठाया था। उन्होंने बैड बनी के साथ टीम बनाकर द मिज और जॉन मॉरिसन की टीम को मात दी थी। खास बात ये रही कि अंत में बनी ने मिज को पिन कर अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

WrestleMania के बाद बनी टूर पर चले गए और यहां से प्रीस्ट के बड़े पुश की शुरुआत हुई। लोग उन्हें अगले बड़े सुपरस्टार के रूप में देखने लगे हैं और संभावनाएं हैं कि अगले साल वो Royal Rumble विनर बन सकते हैं। अभी तक प्रीस्ट के करियर की सबसे बड़ी जीत SummerSlam 2021 में आई, जहां वो शेमस को हराकर WWE यूएस चैंपियन बने थे।

प्रीस्ट अभी भी चैंपियन हैं और हाल ही में उन्होंने Raw के एक एपिसोड में हुए ट्रिपल थ्रेट चैंपियनशिप मैच में शेमस और ड्रू मैकइंटायर को हराकर अपने टाइटल को डिफेंड किया था। अब WWE Extreme Rules 2021 में उन्हें द केल्टिक वॉरियर के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप बेल्ट का बचाव करना होगा।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...