"वो एक लूजर है" - WWE के मौजूदा चैंपियन ने Hell in a Cell की बड़ी जीत के बाद अपने दुश्मन पर साधा निशाना

WWE यूएस चैंपियन ने मुस्तफा अली पर तंज कसा
WWE यूएस चैंपियन ने मुस्तफा अली पर तंज कसा

WWE Hell in a Cell 2022 में थ्योरी (Theory) ने मुस्तफा अली (Mustafa Ali) को हराकर अपने WWE यूएस टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया है। अली इस प्रमोशन में अपनी पहली चैंपियनशिप जीतना चाहते थे, लेकिन ऐसा करने में नाकाम रहे।

मैच के बाद थ्योरी ने WWE Digital पर दिए गए बयान में अली को उन्हीं के होमटाउन में हराने पर खुशी जताई। उन्होंने अली को एक लूजर कहा और खुद को इतिहास का सबसे महान यूएस चैंपियन बताते हुए कहा,

"मैं ऐसा किस तरह कर पाया, क्योंकि मैं शिकागो में हूं। सभी जानते हैं कि शिकागो का क्राउड कितना अच्छा है, लेकिन मैं मजाक कर रहा हूं। मुस्तफा अली ने ऐसा ही सोचा था, इसलिए वो एक लूजर हैं और इस इवेंट के दिन भी वो लूजर रहे। अभी आप केवल यूएस चैंपियन नहीं बल्कि WWE इतिहास के सबसे युवा यूएस चैंपियन को देख रहे हैं और मैं भविष्य में इतिहास का सबसे महान WWE यूएस चैंपियन बनूंगा।"

क्या WWE Raw में थ्योरी ओपन चैलेंज देने वाले हैं?

थ्योरी इस समय WWE के इतिहास के सबसे युवा यूएस चैंपियन हैं। उन्होंने कुछ हफ्ते पहले फिन बैलर को हराकर इस टाइटल को अपने नाम किया था। वहीं WWE Digital को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने इस हफ्ते Raw में अपने टाइटल के लिए ओपन चैलेंज रखने के संकेत दिए हैं।

उन्होंने कहा,

"मैं अभी भी यहीं हूं और हम जानते हैं कि कल क्या होने वाला है, कल मंडे नाईट Raw है। मैं Raw में अपनी यूएस चैंपियनशिप के साथ बाहर आऊंगा और देखते हैं कि कौन मुझे चुनौती देने के लिए बाहर आता है।"

वो अगर Raw में ओपन चैलेंज रखते हैं तो उसे स्वीकार करने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट में मुस्तफा अली सबसे आगे होंगे, क्योंकि अली चैंपियन बनने के लिए प्रतिबद्ध हैं और Hell in a Cell 2022 में हार का बदला पूरा करना चाहेंगे, जिसमें थ्योरी ने उनके पैर को चोटिल करने के खूब प्रयास किए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now