WWE के मौजूदा चैंपियन की 32 मैचों से चली आ रही अनोखी स्ट्रीक का हुआ चौंकाने वाला अंत, 34 साल के Superstar ने टेबल पर पटकते हुए किया धराशाई

iyo sky streak comes to end
WWE के मौजूदा चैंपियन की स्ट्रीक का अंत हुआ

WWE: इयो स्काई (Iyo Sky) के लिए पिछला एक साल WWE में बहुत शानदार रहा है और खासतौर पर द डैमेज कंट्रोल (The Damage Control) में आने के बाद उनके कैरेक्टर में भी बहुत सुधार देखने को मिला है। वो मौजूदा WWE विमेंस चैंपियन हैं और इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में उनकी 32 मैचों से चली आ रही एक खास स्ट्रीक का अंत हो गया है।

आपको याद दिला दें कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में द डैमेज कंट्रोल का सामना 8-विमेन टैग टीम मैच में मिचीन, बियांका ब्लेयर, शॉट्जी और ज़ेलिना वेगा की टीम से हुआ। मैच के अंतिम क्षणों में एल्बा फायर और आईला डौन ने काबुकी वॉरियर्स पर हमला कर दिया था। इसी मौके का फायदा उठाकर मिचीन ने इयो स्काई को टेबल पर डाइविंग सैंटन बॉम्ब लगाकर पिन के जरिए अपनी टीम को जीत दिलाई।

ये पिछले 32 मैचों में ऐसा पहला मौका रहा जब इयो स्काई को पिन होना पड़ा है। उनकी पिन के जरिए आखिरी हार 4 अगस्त के SmackDown एपिसोड में आई थी, जहां उन्हें ज़ेलिना वेगा ने हराया था। आने वाले हफ्तों में ये भी देखना दिलचस्प होगा कि क्या पिन होने से उनके टाइटल रन पर कोई बुरा असर पड़ने वाला है।

WWE में शानदार रहा है Iyo Sky का सफर

इयो स्काई आज WWE के विमेंस रोस्टर की टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं, लेकिन आपको याद दिला दें कि उनके इस शानदार सफर की शुरुआत साल 2017 में हुई थी। उनका NXT में पहला अपीयरेंस 2018 में आया, जहां वो एक बार NXT विमेंस चैंपियन बनीं। इसके अलावा उन्होंने एक बार ज़ोई स्टार्क के साथ NXT विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप भी जीती थी।

उन्हें मेन रोस्टर की फुल-टाइम मेंबर 2022 में बनाया गया, जब उन्होंने SummerSlam में बेली और डकोटा काई के साथ द डैमेज कंट्रोल नाम की टीम बनाकर एंट्री ली थी। उन्होंने 2 बार विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीती है और 2022 में मिस Money in the Bank भी बनी थीं।

उन्होंने SummerSlam 2023 में बियांका ब्लेयर पर कैश-इन करते हुए WWE विमेंस चैंपियनशिप जीती थी। वो उसके बाद शार्लेट फ्लेयर और बियांका ब्लेयर समेत कई टॉप सुपरस्टार्स के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड कर चुकी हैं।