WWE के मौजूदा चैंपियन ने 41 साल के Superstar पर कसा तंज, दिग्गज ने भी जवाबी हमला करते हुए दी धमकी

chelsea green natalya raw
मौजूदा चैंपियन ने दिग्गज को दी चेतावनी

WWE: WWE Crown Jewel 2023 का बिल्ड-अप अपने आखिरी चरण में प्रवेश कर चुका है और इस आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट से पूर्व केवल एक रॉ (Raw) एपिसोड बाकी रह गया है। इस हफ्ते Raw में कई बड़े सुपरस्टार्स अपीयरेंस देने वाले हैं, जिनमें नटालिया भी शामिल हैं जो मौजूदा विमेंस टैग टीम चैंपियन चेल्सी ग्रीन (Chelsea Green) से भिड़ेंगी।

रेड ब्रांड में होने वाले इस मैच से पूर्व चेल्सी ग्रीन ने नटालिया पर तंज कसा है। आपको बता दें कि पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन को हाल ही में 'बेस्ट ऑफ ऑल टाइम' की संज्ञा दी गई थी, लेकिन ग्रीन ने उनपर तंज कसते हुए कहा:

"मैं Raw में आपको दिखाने वाली हूं कि बेस्ट ऑफ ऑल टाइम टैग टीम चैंपियन कौन है।"

Raw में इसके अलावा मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस सिंगल्स नॉन-टाइटल मैच में जेडी मैकडॉनघ से भिड़ेंगे और Crown Jewel में उन्हें Drew Mcintyre के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। वहीं द स्ट्रीट प्रॉफिट्स भी रेड ब्रांड के हालिया एपिसोड में एक्शन में नज़र आने वाले हैं।

Natalya ने WWE Raw से पूर्व Chelsea Green की बातों का जवाब दिया

आपको याद दिला दें कि 41 वर्षीय दिग्गज ने पिछले हफ्ते निकी क्रॉस के साथ टीम बनाकर मौजूदा WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस चेल्सी ग्रीन और पाइपर निवेन का नॉन-टाइटल मैच में सामना किया था, लेकिन क्रॉस ने एप्रन पर खड़े होने के बावजूद नटालिया का साथ नहीं दिया था। अब चेल्सी ग्रीन की बातों का जवाब देने में नटालिया ने भी ज्यादा देर नहीं लगाई।

निवेन और ग्रीन ने दिग्गज रेसलर को घेरने के बाद आसान जीत दर्ज करने में सफलता पाई थी। अब नटालिया ने Raw में होने वाले सिंगल्स मैच से पहले ग्रीन की बात का जवाब दिया और उन्हें सोशल मीडिया के जरिए सबक सिखाने की धमकी दी है।

आपको याद दिला दें कि चेल्सी ग्रीन ने इसी साल जनवरी में विमेंस Royal Rumble मैच में WWE में वापसी की थी और उसके बाद मेन रोस्टर पर बड़े सुपरस्टार के रूप में उभर कर सामने आई हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि ग्रीन, नटालिया के रूप में एक दिग्गज को हराकर अपनी लिगेसी को आगे बढ़ा पाती हैं या नहीं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now