'वो ऐसा करते तो दूसरी चैंपियनशिप की जरूरत ना पड़ती' - WWE के मौजूदा चैंपियन ने Roman Reigns को लगाई जबरदस्त फटकार

roman reigns seth rollins
सैथ रॉलिंस ने रोमन रेंस को लगाई फटकार

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) ने WWE WrestleMania 39 में आखिरी बार अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया था। उसके बाद ट्राइबल चीफ ने 2 बड़े मैच लड़े हैं, उनमें उनका टाइटल दांव पर नहीं लगा था। इसलिए अब मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने एक पार्ट-टाइमर होने के चलते ट्राइबल चीफ पर तंज कसा है।

सैथ रॉलिंस हाल ही में Out of Character पॉडकास्ट पर गेस्ट बनकर आए, जहां रॉलिंस ने कहा कि अगर Roman Reigns एक फाइटिंग चैंपियन होते तो कंपनी को दूसरे टाइटल को लाने की जरूरत ही ना पड़ती। मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने कहा:

"अगर रोमन उस तरह का काम कर रहे होते, जैसा मैं कर रहा हूं। ऐसी स्थिति में कंपनी को दूसरे टाइटल की जरूरत ना पड़ती। Raw को किसी वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल की जरूरत ना पड़ती क्योंकि हमारे पास एक ऐसा रेसलर होता जो हर हफ्ते फैंस का मनोरंजन करने के लिए तत्पर रहता।"

उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए कहा:

"ऐसा होने पर अन्य रेसलर्स को भी एक नई राह मिलती और शो को भी दिलचस्प बनाया जा सकता था। लेकिन जो राह उन्होंने चुनी है और उन्हें जैसे अपना शेड्यूल मिला हुआ है, मैं वैसा बिल्कुल नहीं करना चाहता।"

Seth Rollins ने WWE Raw में Roman Reigns के कारण आई टाइटल की कमी को लेकर क्या कहा?

जब Roman Reigns अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने, तब Raw के पास कोई टॉप टाइटल नहीं रह गया था। कई टॉप सुपरस्टार्स ऑस्टिन थ्योरी को यूएस टाइटल के लिए चैलेंज करने के लिए आगे आए और ये चैंपियनशिप बेल्ट अब भी थ्योरी के पास है।

सैथ रॉलिंस ने कहा कि कंपनी ने यूएस चैंपियनशिप को Raw का मेन टाइटल बनाने की कोशिश की थी, लेकिन रॉलिंस ने खुशी जताते हुए कहा कि वो रोमन के कारण Raw में आई कमी की भरपाई कर सके हैं। उन्होंने कहा:

"किसी ना किसी को Raw में टाइटल की कमी की भरपाई करनी थी। यूएस टाइटल से उस खाली जगह को भरने की कोशिश की गई, लेकिन उसका महत्व किसी वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल जितना नहीं रहा। यहां एक ऐसे टाइटल की जरूरत थी, जिसके लिए सब फाइट कर सकें और मैं इस जिम्मेदारी के मिलने से खुश हूं। मैं एक बार फिर कहना चाहूंगा कि अगर रोमन ने जिम्मेदारी संभाली होती तो हमें दूसरी चैंपियनशिप बेल्ट की जरूरत ही ना पड़ती।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now