WWE से दो साल पहले निकाले गए पूर्व चैंपियन ने चौंकाने वाली वापसी पर अनोखे अंदाज में दी बड़ी प्रतिक्रिया

Hell In A Cell में होगा रोड्स और रॉलिंस के बीच मुकाबला
Hell In A Cell में होगा रोड्स और रॉलिंस के बीच मुकाबला

इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के बीच तगड़ा ब्रॉल हुआ था। इस ब्रॉल के दौरान पूर्व WWE सुपरस्टार कर्टिस एक्सल (Curtis Axel) को भी देखा गया। वह बैकस्टेज टीम का हिस्सा थे और उन्होंने दोनों सुपरस्टार्स को अलग कराने में अहम किरदार निभाया। अब एक्सल ने ट्विटर पर अपनी वापसी के बारे में बात की है।

WWE ने एक फोटो पोस्ट की थी जिसके जवाब में एक्सल ने केवल एक इमोजी लगाते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आखिरी बार WWE फैंस ने एक्सल को फरवरी 2020 में देखा था। कोरोना महामारी की शुरुआत होने के बाद पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन को कंपनी ने रिलीज कर दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक WWE ने दोबारा एक्सल को साइन कर लिया है और इस बार वह बैकस्टेज प्रोड्यूसर के रूप में काम कर रहे हैं।

WWE Hell in a Cell में भिड़ेंगे सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स

Hell in a Cell में सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स के बीच बड़ा मुकाबला होने वाला है। रोड्स की वापसी के बाद से यह इन दोनों के बीच होने वाला तीसरा मुकाबला होगा। WrestleMania 38 में रोड्स छह साल के लंबे गैप के बाद WWE में लौटे थे। वापसी के बाद उन्होंने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस को दो बार हराया है। रोड्स ने अपनी दूसरी जीत WrestleMania Backlash में हासिल की थी। दोनों के बीच होने वाले अगले मैच से स्टोरीलाइन समाप्त हो सकती है।

इस हफ्ते Raw में रॉलिंस ने रोड्स पर जमकर निशाना साधा था। रॉलिंस द्वारा दिए गए प्रोमो को WWE यूनिवर्स ने खूब पसंद किया था, लेकिन इस दौरान रॉलिंस ने कुछ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। इसके बाद दोनों के बीच तगड़ी झड़प हो गई और इसे शांत कराने के लिए कई WWE ऑफिशियल्स को रिंग में आना पड़ा था। अब यह देखना होगा कि Hell in a Cell में होने वाले मुकाबले में किसे जीत मिलती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।