WWE Raw के मेन इवेंट में Roman Reigns के भाई की हुई चौंकाने वाली हार, दिग्गज ने मौजूदा चैंपियन की हालत खराब करते हुए जीता फैंस का दिल

Ujjaval
WWE Raw के मेन इवेंट में जबरदस्त बवाल मचा
WWE Raw के मेन इवेंट में जबरदस्त बवाल मचा

Jey Uso vs Damian Priest: WWE रॉ (Raw) का एपिसोड बढ़िया रहा। इस शो के मेन इवेंट में जबरदस्त तरीके से बवाल मचा। जे उसो (Jey Uso) और डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) आमने-सामने आए थे। मैच के चौंकाने वाले अंत के बाद भी रोचक पल देखने को मिले।

WWE Raw के मेन इवेंट के लिए पहले ही मैच का ऐलान देखने को मिल गया था। डेमियन प्रीस्ट और जे उसो यहां आमने-सामने आए। दोनों के बीच एक धमाकेदार मैच देखने को मिला। यह मुकाबला रेसलिंग के हिसाब से जबरदस्त रहा। डेमियन प्रीस्ट ने डॉमिनेशन दिखाया और जे उसो ने भी समय-समय पर प्रभावित किया।

एक ऐसा समय आया था, जब जे उसो ने प्रीस्ट पर स्पीयर और स्प्लैश लगाया। वो पिन करने गए लेकिन फिन बैलर ने दखल दिया। रेफरी उन्हें रोकने में लग गए। जे उसो ने बैलर को धराशाई किया और जब तक वो रिंग में आए, डेमियन ने खुद को रिकवर कर लिया। उन्होंने जे उसो पर साउथ ऑफ हैवन्स मूव लगाया और पिन करके जीत दर्ज की।

Raw में मैच के बाद फिन बैलर ने आकर रोमन रेंस के भाई जे उसो पर हमला किया और उनपर अपना फिनिशर कू डी ग्रा लगाया। शो की शुरुआत में डेमियन प्रीस्ट ने कोडी रोड्स के पैर को चोटिल किया था। फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट ने जे उसो के पैर पर भी स्टील चेयर से हमला करने का मन बनाया। कोडी रोड्स ने एंट्री की और फिन को रिंगसाइड पर धराशाई किया।

उन्होंने डेमियन प्रीस्ट पर रिंग में आकर जबरदस्त तरीके से हमला किया। उन्होंने प्रीस्ट की पीठ पर चेयर से हमला किया और फिर उनके पैरों में स्टील चेयर को अटकाया। चोटिल रोड्स ने प्रीस्ट की भी हालत खराब करने का मन बनाया। फिन बैलर ने अपने टैग टीम पार्टनर को रिंग के बाहर खींचा। रोड्स और जे ने सेलिब्रेट करते हुए फैंस का दिल जीता। जे उसो की मेन इवेंट में चीटिंग से हार होना सही मायने में चौंकाने वाली चीज़ रही।

WWE Crown Jewel के लिए Raw के एपिसोड द्वारा बड़ा मैच तय हुआ

फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट के WWE Raw के शुरुआती सैगमेंट में कोडी रोड्स ने दखल दिया। यहां से रोड्स और प्रीस्ट के बीच Crown Jewel के लिए मैच तय हो गया। बाद में डेमियन प्रीस्ट ने जेडी मैकडॉनघ की मदद से रोड्स के पैर को चोटिल किया।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now