Create
Notifications

WrestleMania 37 में पूर्व WWE चैंपियन को हराने वाले 38 साल के फेमस सुपरस्टार ने किया बड़ा खुलासा

डेमियन प्रीस्ट और बैड बनी
डेमियन प्रीस्ट और बैड बनी
reaction-emoji
Deepak M

अक्सर ऐसा बहुत कम ही होता है कि, आपको कोई भी चीज आपकी उम्मीदों से ज्यादा मिले। लेकिन डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) के लिए, यही वास्तव में WWE WrestleMania 37 में हुआ है। WWE WrestleMania 37 में डेमियन प्रीस्ट और बैड बनी (Bad Bunny) ने द मिज (The Miz) और जॉन मॉरिसन (John Morrison) को हराने में सफलता पाई।

मेन इवेंट से पहले स्टेडियम में मौजूद दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखा गया। रेमंड जेम्स स्टेडियम में मौजूद 25,000 से अधिक फैंस ने रिंग में प्रवेश करते हुए डेमियन प्रीस्ट का जबरदस्त स्वागत किया, और उन्होंने स्पोर्ट्सकीडा रेसलिंग को बताया कि यह एक बहुत ही सुखद अनुभव था।

WrestleMania 37 में मुझे फैंस का जो समर्थन मिला मुझे उसकी उम्मीद बिल्कुल नहीं थी। मुझे लगता था कि मुझे कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने वाली हैं। मुझे लगता था कि लोग अभी भी यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि मैं कौन हूँ। जैसे ही मैं रिंग में प्रवेश करता हूं तो, स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने मेरा जबरदस्त स्वागत किया। तब मुझे एहसास हुआ कि, ओह, वे जानते हैं कि मैं कौन हूं। वे मुझे जानते हैं, यह बहुत अच्छा है।

डेमियन प्रीस्ट ने कहा कि शनिवार उनके जीवन का अब तक का सबसे अच्छा दिन (या रात) था। इसके लिए उन्होंने WWE यूनिवर्स का शुक्रिया अदा किया। डेमियन प्रीस्ट के साथ-साथ बैड बनी को भी फैंस ने जबरदस्त समर्थन दिया। बैड बनी ने भी अपने जबरदस्त रेसलिंग स्किल्स की वजह से फैंस को काफी रोमांचित किया है। साथ ही बैड बनी ने WrestleMania 37 में अपने मैच के लिए काफी मेहनत की थी।

यह भी पढ़ें: WWE से हाल ही में रिलीज किए गए 3 सुपरस्टार जो जल्द वापसी कर सकते हैं और 2 जो शायद वापसी नहीं करेंगे

डेमियन प्रीस्ट ने बैड बनी के बारे में खुलासा किया कि;

मुझे पता था कि वह लोगों को आश्चर्यचकित करने वाला था। जैसे मैं Royal Rumble से पहले सप्ताह से उनके साथ काम कर रहा हूं। हम हर एक हफ्ते में रिंग में रहे हैं। मैंने उसे देखा, मैंने उसे दर्द से गुजरते हुए देखा। मैंने उसे खून बहते देखा। मैंने उसे खड़े होने के लिए संघर्ष करते हुए देखा और मैंने उसे यह कहते हुए भी देखा, 'चलो फिर से ऐसा ही करते हैं। चलो चलते रहें। नहीं, नहीं, चलो, चलते हैं। ' और छोड़ना नहीं। आप जानते हैं, हमारे पास हर एक सप्ताह का समय होता है। और हमें किसी समय मैच के लिए तैयार होना होता है।

अब तक कई मशहूर हस्तियों ने WWE में अपनी शानदार रेसलिंग स्किल्स से जलवा बिखेरा है। लेकिन बैड बनी उन‌ सभी से एक कदम आगे है। डेमियन प्रीस्ट का कहना है कि उसके टैग पार्टनर ने WrestleMania में उस खास पल को अपने दम पर अर्जित किया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...