डैना ब्रूक ने डॉल्फ जिगलर के साथ डेटिंग कर रहीं मैंडी रोज को बड़ी चेतावनी दी

डॉल्फ जिगलर
डॉल्फ जिगलर

रेसलमेनिया 36 में डॉल्फ जिगलर और ओटिस के बीच मैच होने वाला है। इस मैच के लिए WWE की क्रिएटिव टीम ने अभी तक बहुत अच्छा काम किया है। पूर्व फिटनेस मॉडल और बॉडी-बिल्डर मैंडी रोज़ भी इस स्टोरीलाइन का हिस्सा है। इस फिमेल सुपरस्टार की वजह से ही यह डॉल्फ जिगलर और ओटिस के बीच रेसलमेनिया में मैच होने वाला है।

ये भी पढ़ें-WWE Rumor राउंडअप: 6-7 हफ्तों से नहीं मिले सुपरस्टार्स को पैसे कौन लेगा रोमन रेंस की जगह?

डॉल्फ जिगलर द्वारा उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में एक छोटी वीडियो शेयर की थी। इस छोटी वीडियो के कमेंट बॉक्स में मैंडी रोज़ ने एक कमेंट किया था और इस कमेंट में उन्होंने लिखा कि '' जब आप किसी से प्यार करते हैं तब आप ऐसा करते हैं।"

डैना ब्रूक ने भी हाल ही अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से डॉल्फ जिगलर द्वारा उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में एक कमेंट किया और वह अपने इस कमेंट में मैंडी रोज़ को सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर से दूर रहने को कह रही हैं। इसके साथ वह इस कमेंट में मैंडी रोज़ को सलाह दे रही हैं कि उन्हें डॉल्फ जिगलर के साथ नहीं बल्कि ओटिस के साथ अपना रिश्ता रखना चाहिए।

जिगलर द्वारा शेयर की गई पोस्ट
जिगलर द्वारा शेयर की गई पोस्ट

डैना ब्रूक और डॉल्फ जिगलर एक-दूसरे को पहले डेट कर चुके हैं। इस वजह से शायद वह मैंडी रोज़ को सलाह दे रही क्योंकि उन्हें पता है कि डॉल्फ जिगलर केवल मैंडी रोज़ को बेवकूफ बना रहे हैं और वह मैंडी से प्यार नहीं करते हैं। वहीं दूसरे और ओटिस बहुत अच्छे इंसान है। इस वजह से वह मैंडी को ओटिस के साथ रिश्ता रखने को कह रही हैं। डैना ब्रूक द्वारा किए गए कमेंट के अनुसार डॉल्फ जिगलर कोई हीरो नहीं बल्कि असली हीरो तो ओटिस है।

WWE ने अभी तक कई लव स्टोरीलाइन को अपने शो का हिस्सा बनाया है और इन स्टोरीलाइन में से कुछ फैंस को पसंद आती है तो कुछ नहीं लेकिन यह स्टोरीलाइन फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं। इस वजह से इस मैच को रेसलमेनिया जैसे बड़े इवेंट का हिस्सा बनाया गया है और अब यह देखना मजेदार होगा कि मैंडी हाल ही में डैना ब्रूक द्वारा किए गए कमेंट का जवाब किस प्रकार देती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now