Create

WWE Rumor राउंडअप:  6-7 हफ्तों से नहीं मिले सुपरस्टार्स को पैसे कौन लेगा रोमन रेंस की जगह? 

रोमन रेंस
रोमन रेंस

आज हम बात करने वाले हैं कि आखिर एक बोनयार्ड मैच क्या होता है। उसके अलावा डब्लू डब्लू ई (WWE) रेसलमेनिया 36 में रोमन रेंस को कौन रिप्लेस कर सकता है और ब्रोडी ली के बारे में भी इस आर्टिकल में आपको बड़ी जानकारी मिलने वाली है।

ये भी पढ़ें: 4 कारणों से रेसलमेनिया 36 को अभी भी कैंसल किया जा सकता है

# रेसलमेनिया 36 में कौन ले सकता है रोमन रेंस की जगह?

रोमन रेंस
रोमन रेंस

Pro Wrestling Sheet की रिपोर्ट में कहा गया है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन वो नाम है जो रेसलमेनिया 36 में रोमन रेंस को रिप्लेस गोल्डबर्ग का सामना कर सकते हैं। रोमन ने कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते रेसलमेनिया 36 से अपना नाम वापस लेने की इच्छा जाहिर की थी।

# WWE खुद रेसलमेनिया से जुड़ी खबरों को लीक कर रही

youtube-cover

WWE रेसलमेनिया 36 को लाइव प्रसारित करने की स्थिति में नहीं है इसलिए उन्होंने मैचों को पहले से रिकॉर्ड करने का फैसला लिया था। फिलहाल यही एकमात्र तरीका है जिससे कंपनी घर बैठे फैंस का मनोरंजन कर सकती है।

अब स्पोर्ट्सकीड़ा की एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE, मैचों के फिनिश को रिकॉर्ड नहीं कर रही है, और उन्हें आगे चलकर एडिट किया जा सकता है।

# पूर्व टैग टीम चैंपियन को पिछले 6-7 हफ्तों से नहीं मिले हैं पैसे

स्कॉट डॉसन
स्कॉट डॉसन

ये बात किसी से छिपी नहीं है कि द रिवाइवल वो टीम है जो पिछले काफी समय से WWE से रिलीज़ की मांग कर रही थी और उनका कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही समाप्त होने वाला है।

अब रिपोर्ट्स में कहा गया है कि WWE ने स्कॉट डॉसन को पिछले 6-7 हफ्तों से तंख्वाह नहीं दी है। वहीं रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि डैश वाइल्डर के कॉन्ट्रैक्ट को समाप्त होने में अभी भी करीब 10 हफ्तों का समय बाकी है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# द मिज़ के कारण द उसोज़ हुए नाराज

द मिज़
द मिज़

WWE हर रेसलर और स्टाफ मेंबर द्वारा बिल्डिंग में एंट्री लेने से पहले उसका बॉडी तापमान चेक कर रही है। लेकिन द मिज़ को हाल ही में तबियत खराब होने के बाद भी बिल्डिंग में एंट्री दी गई थी। डेव मैल्टजर ने खुलासा किया है कि द उसोज़, तबियत खराब होने के बाद भी मिज़ की एंट्री से खुश नहीं हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनका रेसलमेनिया में जीत प्रतिशत सबसे ज्यादा रहा

# ब्रोडी ली के तंज़ के बाद WWE बैकस्टेज कैसा है रिस्पॉन्स

ऑल एलीट रेसलिंग में जाने के बाद हाल ही में ब्रोडी ली ने WWE और विंस मैकमैहन पर तंज़ कसा था। Wrestling Observer Radio के लेटेस्ट एडिशन में कहा गया है कि WWE अधिकारी इस तरह विंस पर तंज़ कसे जाने से काफी नाराज हैं।

# एजे स्टाइल्स ने बताया, क्या है बोनयार्ड मैच?

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स ने रेसलमेनिया 36 में अंडरटेकर के साथ अपने मैच को लेकर कहा है कि, "हम इसे कब्रिस्तान या ग्रेवयार्ड में होने वाला मैच नहीं कहना चाहते थे। हम कुछ अलग चाहते थे इसलिए हमने 2 चीजों को मिलाकर इसे बोनयार्ड मैच नाम दिया है।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment