Create

WWE न्यूज़: डेनियल ब्रायन समेत दो अन्य सुपरस्टार्स के नाम WWE ने लाइव इवेंट्स से हटाए

इस हफ्ते ये खबर मिल रही थी कि WWE यूनिवर्सल चैंपियन को चुनौती देने वाले नंबर 1 कंटेंडर सैथ रॉलिंस इस हफ्ते हाउस शो नहीं करेंगे। WWE उन्हें जितना ज्यादा हो सके, उतना स्वस्थ रखना चाहती है। लेकिन ऐसा लगता नहीं कि वो एकमात्र सुपरस्टार हैं जो इस हफ्ते हाउस शो (लाइव इवेंट्स) का हिस्सा नहीं होंगे।

सैथ रॉलिंस के साथ-साथ अन्य तीन सुपरस्टार्स ने भी हाउस शो से अपना नाम पीछे ले लिया है और वो इस हफ्ते के हाउस शो में दिखाई नहीं देंगे। रैसलमेनिया 35 अब केवल कुछ हफ्ते दूर है और WWE उसे लेकर कोई जोखिम उठाना नहीं चाहती। रैसलिंग के सबसे बड़े मंच पर WWE अपने सभी टॉप स्टार्स को सेहतमंद रखना चाहती है।

सैथ रॉलिंस इस साल का रॉयल रंबल जीत चुके हैं और उन्होंने इसे जीतकर यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर को चुनौती दे दी।

इसके साथ-साथ Cagesideseats.com की रिपोर्ट्स के अनुसार, डेनियल ब्रायन, रे मिस्टीरियो और द मिज़ भी इस हफ्ते के हाउस शो से छुट्टी ले रहे हैं। हालांकि इसके पीछे की वजह साफ नहीं है। संभावनाएं है कि ऐसा निर्णय लेने के पीछे WWE का मकसद रैसलमेनिया 35 तक अपने स्टार्स की सेहत का ध्यान रखना होगा। इससे WWE अपने टॉप स्टार्स को अनचाहे जोखिम से बचा रही है।

रैसलमेनिया 35 में संभावनाएं है कि डेनियल ब्रायन, कोफी किंग्सटन के खिलाफ अपना खिताब डिफेंड कर सकते हैं। वहीं द मिज़ का सामना उनका पूर्व टैग टीम पार्टनर शेन मैकमैहन से होगा। हालांकि अबतक रे मिस्टेरियो के मैच को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई।

रैसलमेनिया 35 अब केवल कुछ हफ्ते दूर है और रैसलिंग का सबसे बड़ा शो 7 अप्रैल 2019 (भारत में 8 अप्रैल) को न्यू जर्सी के मेटलाइफ स्टेडियम ने आयोजित किया जाएगा। शो के मेन इवेंट में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए रोंडा रॉउजी, शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment