Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

डेनियल ब्रायन ने सीएम पंक की वापसी और ब्रे वायट के खिलाफ लड़ने को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 05 Jan 2020, 12:15 IST

सीएम पंक और डेनियल ब्रायन
सीएम पंक और डेनियल ब्रायन

2019 में हुए सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में डेनियल ब्रायन WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के काफी करीब आए थे, लेकिन अंत में द फीन्ड ने अपनी चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया। ब्रायन ने हाल ही में Cerrito लाइव में Q&A सेशन में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने ब्रे वायट से लेकर सीएम पंक को लेकर पूछे गए सवालों को लेकर जवाब दिए।

डेनियल ब्रायन ने कहा, "मैंने हमेशा कहा है कि वापसी का लालच रहता ही है, जबकि आप जितना मर्जी मना कर लीजिए। उनके जाने के बाद भी मेरे दिमाग में हमेशा एक बात थी कि सीएम पंक और मेरे बीच रेसलमेनिया में मैच होना ही चाहिए। मुझे हमेशा निराशा रहेगी कि सबसे बड़े स्टेज पर हम दोनों का मैच नहीं हुआ है।"

इस समय डेनियल ब्रायन द फीन्ड के खिलाफ फिउड में हैं और वो रॉयल रंबल पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस को उनके भाइयों द्वारा बचाने के बावजूद WWE को साल की शुरुआत में लगा बड़ा झटका

फीन्ड के खिलाफ मैच रेड लाइट में होती है, जोकि सुपरस्टार के लिए इतना आसान नहीं होता है। ब्रायन ने रेड लाइट में लड़ने को लेकर कहा कि इस तरह लड़ना काफी मुश्किल होता है और ध्यान हमेशा भटकता रहता है। इसके बावजूद ब्रायन उम्मीद करेंगे कि वो फीन्ड को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीतने में कामयाब हो।

भले ही सीएम पंक ने फॉक्स पर बैकस्टेज WWE प्लेटफॉर्म पर वापसी कर ली है, लेकिन हर कोई पंक को रिंग में वापसी करते हुए देखना चाहते है। हालांकि देखना होगा कि क्या डेनियल ब्रायन का रेसलमेनिया में सीएम पंक के खिलाफ लड़ने का सपना पूरा हो पाएगा।

Published 05 Jan 2020, 12:15 IST
Advertisement
Fetching more content...