Create
Notifications

"WWE में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ना मेरे करियर के सबसे बेहतरीन पलों में से एक है"

WWE Survivor Series में ब्रॉक लैसनर vs डेनियल ब्रायन का मैच देखने को मिला था
WWE Survivor Series में ब्रॉक लैसनर vs डेनियल ब्रायन का मैच देखने को मिला था
Subham Pal
visit

AEW स्टार ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) उर्फ डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) ने हाल ही में WWE में बिताए कुछ शानदार पलों को याद किया। ब्रायन ने अपने WWE करियर की शुरूआत NXT में की थी और वो दो मौकों पर WrestleMania को हैडलाइन करने में भी कामयाब रहे थे। बता दें, ब्रायन साल 2010 के दशक के सबसे बड़े WWE सुपरस्टार्स में से एक बनकर उभरे थे।

हालांकि, ब्रायन ने अभी अपने AEW करियर की शुरूआत ही की है लेकिन अपने WWE करियर के जरिए वो पहले ही अपनी लैगेसी बना चुके हैं। Casual Conversations को दिए इंटरव्यू में ब्रायन ने यह बात मानी कि WWE में काम करके उन्हें काफी मजा आया था। इस दौरान ब्रायन ने ब्रॉक लैसनर और रैंडी ऑर्टन जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ लड़े मैच को अपने करियर के बेहतरीन पलों में से एक बताया। ब्रायन ने कहा-

"मुझे काफी मजा आया। मेरे करियर के कुछ बेहतरीन मोमेंट्स वहीं आए थे। WrestleMania 35 में कोफी किंग्सटन के खिलाफ लड़ा मैच मुझे हमेशा याद रहेगा। आपको पता है, मेरी बेटी वहां थी और यह उसका पहला WrestleMania था।"
"मुझे ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़कर काफी मजा आया। लाइव इवेंट में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ लड़े मेरे मैच काफी बेहतरीन थे। इनमें से कुछ चीज़ें काफी बेहतरीन थी और काफी अच्छी रेसलिंग हुई थी।"
Remember how great Brock Lesnar vs Daniel Bryan was? One of the best stories told. Such an incredible matchWhat are your thoughts on Lesnar/Bryan? https://t.co/8RLnhTe1gU

डेनियल ब्रायन का WWE करियर अप्रैल के महीने में समाप्त हो गया जहां SmackDown के एक एपिसोड के दौरान ब्रायन को करियर vs टाइटल मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इस हार की वजह से ब्रायन को SmackDown से बैन कर दिया गया और इसके बाद ब्रायन दोबारा WWE में नजर नहीं आए।

पूर्व WWE सुपरस्टार डेनियल ब्रायन को AEW जॉइन करने के बाद से ही काफी सफलता मिली है

Signing of 2021 is Bryan Danielson. Since coming into AEW he's done nothing but put on fantastic matches, and he's proving himself as one of the GOATs https://t.co/PF4u2BKpJ3

ब्रायन के AEW करियर की काफी शानदार शुरुआत हुई थी और सिंतबर के महीने में All Out पीपीवी में डेब्यू करने के बाद से ही ब्रायन कई बेहतरीन मैचों का हिस्सा रह चुके हैं। बता दें, ब्रायन अभी तक AEW में सिंगल्स मैचों में अनडिफिटेड रहे हैं।

ब्रायन ने हाल ही में वर्ल्ड टाइटल एलिमिनेटर टूर्नामेंट जीतकर AEW वर्ल्ड चैंपियन हैंगमैन पेज के खिलाफ चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई थी। इससे पहले ब्रायन इस साल WrestleMania 37 के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का हिस्सा थे इसलिए यह कहना गलत नहीं होगा कि उनके लिए यह साल काफी शानदार रहा है।


Edited by Subham Pal

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now