Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: अगले हफ्ते सामने आएगा रोमन रेंस पर 2 बार जानलेवा हमला करने वाले रेसलर का नाम 

ANALYST
न्यूज़
1.54K   //    Timeless

रोमन और ब्रयान आमने-सामने
रोमन और ब्रयान आमने-सामने

स्मैकडाउन लाइव में सभी फैंस तब चौंक गए जब बडी मर्फी ने कहा कि रोमन रेंस पर अटैक करने वाले रेसलर रोवन नहीं है और उन्होंने तब झूठ बोला था। इसके बाद डेनियल ब्रयान ने रोमन को रोवन से माफ़ी मांगने को कहा क्योंकि रोवन ने उन पर अटैक नहीं किया था और साथ ही डेनियल ने कहा कि वह अगले हफ्ते रोमन पर हमला करने वाले रेसलर का नाम पता लगा लेंगे।

यह भी पढ़े: SummerSlam में वापसी करने वाले 11 बार के WWE चैंपियन ऐज के बारे 5 बातें जो शायद आप नहीं

इस हफ्ते के स्मैकडाउन में बडी मर्फी और द बिग डॉग के बीच मैच हुआ था और यह मैच रोमन ने जीत लिया था। इसके बाद जब बडी मर्फी बैकस्टेज लॉकर रूम में बैठे थे तब डेनियल ब्रयान और रोवन वहाँ गए और मर्फी से पूछा की उन्होंने रोमन से झूठ क्यों बोला। बडी मर्फी द्वारा डेनियल के इस सवाल का सही से जवाब नहीं देने पर उनके साथी रोवन ने मर्फी पर अटैक कर दिया और इसके बाद मर्फी ने यह मान लिया कि उन्होंने द बिग डॉग से झूठ बोला था।

बडी मर्फी से सच बुलवाने के बाद डेनियल और रोवन जब बैकस्टेज लॉकर रूम बैठे थे तब रोमन रेंस वहाँ आ गए। डेनियल ने रोमन से कहा कि उन्हें रोवन से माफ़ी मांगनी होगी क्योंकि उन्होंने रोवन पर झूठा शक किया।इसके बाद डेनियल ने द बिग डॉग से कहा कि स्मैकडाउन लाइव के अगले एपिसोड में वह उस हमलावर का पता लेंगे जो इतने समय से तुम पर अटैक कर रहा है।

WWE ने इस स्टोरीलाइन को बहुत अच्छे से तैयार किया है क्योंकि सभी रेसलिंग फैंस इसमें बहुत दिलचस्पी ले रहे हैं। स्मैकडाउन का आने वाला एपिसोड बहुत दिलचस्प होने वाला है क्योंकि इस एपिसोड में डेनियल और रोवन मिलकर रोमन पर हमला करने वाले रेसलर का नाम पता लगा लेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...