रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना से लड़ने वाला पूर्व चैंपियन लेगा WWE से 6 हफ्तों का ब्रेक

Ankit
ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

WWE में काफी सारे रेसलर चोट के कारण अपने करियर को अलविदा बोल चुके हैं। हालांकि अगर वापसी की बात करें तो डेनियल ब्रायन का नाम सबसे ऊपर होगा। चोट के कारण रेसलिंग से संन्यास लिया जनरल मैनेजर बने और फिर से रिंग में वापसी करते हुए खिताब भी जीता। अब ब्रायन ने बैला पोडकास्ट में बताया कि वो ब्रेक ले रहे हैं और शायद ही अगले कॉन्ट्रैक्ट को फुल टाइम रेसलर के रुप में साइन करेंगे।

ये भी पढ़ें-WWE WrestleMania 36 के लिए हुआ बहुत बड़ा ऐलान, अब 2 दिनों तक दिखेगा रोमांच

ये सब इसलिए हो रहा हैं क्योंकि जनवरी में बैली बहनों ने बताया था कि वो प्रेग्नेंट हैं और उनकी डेट जुलाई या फिर अगस्त के शुरुआत में होगी। ब्री बैला के लिए ब्रायन अब WWE से ब्रेक ले रहे हैं, अच्छे पति और पिता का फर्ज निभाने वाले हैं। साफ है कि ब्रायन जुलाई और अगस्त के वक्त ब्रेक लेंगे तो उनका समरस्लैम में होना मुमकिन नहीं है। समरस्लैम 23 अगस्त को होने वाली है।

WWE काफी अच्छी है। वो लोग मुझे 6 हफ्तों का ब्रे दे रहे हैं (पैटरनिटी लीव जो बाप बनने पर दी जाती है)। ये यूएस में काफी कम होता है। मैं उन 6 हफ्तों में घर पर रहूंगा।

डेनियल ब्रायन ने इसके अलावा अपने फुल टाइम रेसलिंग करियर पर भी बता की। उन्होंने बताया कि वो आगे क्या करने की सोच चुके हैं।

मेरे दिगाम में आ गया है कि मैं अब फुल टाइम रेसलर नहीं रहा हूं। मैं बाप बनना पसंद करुंगा। मैं रेसलिंग को प्यार करता रहूंगा और लड़ता भी रहूंगा। लेकिन मैं ये चीज़ें एक महीने में एक बार या फिर दो महीने में एक बार करुंगा

WWE में डेनियल ब्रायन कई सारे दिग्गजों के खिलाफ लड़ चुके हैं। उन्होंने जॉन सीना, रोमन रेंस , ब्रॉक लैसनर , ट्रिपल एच समेत बतिस्ता जैसे दिग्गजों से साथ रिंग को शेयर किया है। खैर, अब देखना होगा कि इस 38 के पूर्व चैंपियन का करियर कैसे आगे बढ़ाते हैं और WWE किस तरह ब्रायन को कॉन्ट्रैक्ट देता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now