Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE से रिटायरमेंट के बाद के प्लान पर डेनियल ब्रायन ने किया बड़ा खुलासा

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
Published 20 Jun 2019, 13:00 IST
20 Jun 2019, 13:00 IST

डेनियल ब्रायन
डेनियल ब्रायन

डेनियल ब्रायन का करियर इतना आसान नहीं रहा है जितना दिखता है, क्योंकि कुछ सालों पहले उन्हें एक ऐसी चोट लगी थी जिसके कारण उन्हें रिटायरमेंट तक लेनी पड़ी थी। लंबे अरसे तक रिंग से बाहर रहने के बाद आख़िरकार 2018 में उनकी वापसी हुई। WWE के साथ उनका मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट 2021 में समाप्त होना है।

एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि जब उनका WWE के साथ अनुबंध समाप्त हो जाएगा तो वो क्या करेंगे।

"यह एक लंबा सफर है और मैं इस सफर को फिलहाल एंजॉय कर रहा हूँ। जहाँ तक कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म होने की बात है तो मैं स्पष्ट रूप से कहना चाहूँगा कि एक फुल-टाइम रैसलर की भूमिका में तो में बिल्कुल नहीं रहना चाहता। मैं रैसलिंग से प्यार करता हूँ इसलिए इससे दूर जाने का भी मेरा मन नहीं है। यानी अगर मुझे पार्ट-टाइम रैसलर बनने का मौका मिलता है तो मैं काम करने के लिए तैयार रहूँगा लेकिन फुल-टाइम नहीं।"

साल 2018 में उनकी वापसी एक बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में हुई और वापसी तो सफल होनी ही थी क्योंकि उनकी यैस मूवमेंट के बारे में हम सभी जानते हैं। एजे स्टाइल्स को हराते हुए वो वर्ल्ड चैंपियन भी बने लेकिन जैसे ही उन्हें कोफ़ी किंग्सटन के साथ फ्यूड से जोड़ा गया तो उन्होंने हील किरदार को भी बेहद अच्छे ढ़ंग से निभाया।

ये भी पढ़ें:WWE Stomping Grounds के लिए नए चैंपियनशिप मैच का एलान हुआ

रैसलमेनिया 35 में कोफ़ी के हाथों वर्ल्ड टाइटल गंवाने के बाद फिलहाल डेनियल को स्मैकडाउन की टैग टीम डिवीज़न का भार सौंपा गया है। रोवन के साथ इस सप्ताह उन्हें स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी में उन्हें हैवी मशीनरी के खिलाफ स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल डिफेंड करना है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 23:31 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...