Create

"मेरे लिए अभी दरवाजे बंद नहीं हुए"- UFC के सबसे बड़े दिग्गज ने WWE रिंग में Brock Lesnar को मैच के लिए ललकारा

Pankaj
WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी बात
WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी बात

Daniel Cormier: पूर्व UFC हैवीवेट चैंपियन डेनियल कॉर्मियर (Daniel Cormier) ने WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। कॉर्मियर ने कहा कि लैसनर के साथ WWE रिंग में मैच के लिए अभी दरवाजे बंद नहीं हुए है। उनका कहना है कि वो लैसनर के साथ मैच के लिए अपने शेप में आने की पूरी कोशिश आगे करेंगे। ये बहुत बड़ा बयान कॉर्मियर ने इस बार दिया है।

Extreme Rules इवेंट में कुछ दिन पहले कॉर्मियर नज़र आए थे। मैट रिडल और सैथ रॉलिंस के बीच हुए फाइट पिट मैच में वो स्पेशल गेस्ट रेफरी के रूप में थे। कॉर्मियर इस मैच में सिंपल रहे थे। उन्होंने कुछ भी ऐसा काम नहीं किया जिससे आगे की आशंका जताई जाए। WWE रिंग में आगे वो क्या करेंगे इस चीज़ को बिल्कुल भी टीज़ नहीं किया।

SummerSlam 2022 में रोमन रेंस के खिलाफ ब्रॉक लैसनर को हार का सामना करना पड़ा था। तब से लेकर लैसनर WWE टीवी पर नज़र नहीं आए। Extreme Rules के बाद रेड ब्रांड के पहले एपिसोड में उन्होंने अचानक एंट्री की और बॉबी लैश्ले के ऊपर अटैक किया। 5 नवंबर को सऊदी अरब में Crown Jewel इवेंट का आयोजन होगा। अब ये बात लगभग तय गई है कि Crown Jewel में लैसनर और लैश्ले के बीच मुकाबला होगा। वैसे ये बात पहले से कई रिपोर्ट्स में बता दी गई थी।

पूर्व UFC हैवीवेट चैंपियन डेनियल कॉर्मियर ने WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर दी प्रतिक्रिया

The Associated Press के साथ इंटरव्यू में बात करते हुए डेनियल ने ब्रॉक लैसनर के साथ मैच को लेकर कहा,

मैं अगले कुछ सालों में रिटायर हो जाऊंगा। इससे पहले मैं इस मैच की तरफ ध्यान दे रहा हूं। अगर मुझे लैसनर के खिलाफ मैच लड़ना है तो फिर अपने परफेक्ट शेप में आना पड़ेगा। मेरे लिए लैसनर के खिलाफ अभी दरवाजे बंद नहीं हुए।

ब्रॉक लैसनर और डेनियल कॉर्मियर का मुकाबला फैंस के लिए ड्रीम मैच होगा। दोनों का इतिहास भी तगड़ा रहा है। UFC में दोनों के बीच मैच नहीं हो पाया लेकिन WWE रिंग में मुकाबला आगे देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment