Create

UFC न्यूज़: ब्रॉक लैसनर अब मेरे सामने आ गए तो उन्हें थप्पड़ मारूंगा- कॉर्मियर

Enter caption

3 नवंबर (भारत में 4 नवंबर) को UFC के डबल चैंपियन डेनियल कॉर्मियर UFC हैवीवेट चैंपियनशिप बचाने के लिए ऑक्टागन (केज) में उतरेंगे। UFC 226 में डेनियल कॉर्मियर ने स्टीपे मियोचिच को हराकर हैवीवेट चैंपियनशिप जीती और एक ही समय पर दो टाइटल जीतने वाले दूसरे सुपरस्टार बने। इस टाइटल मैच के बाद हुई घटना ने MMA और WWE फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा था।

ब्रॉक लैसनर ने केज में आकर डेनियल कॉर्मियर को धक्का देते हुए उन्हें फाइट के लिए चुनौती दी थी। UFC 230 फाइट से पहले डेनियल कॉर्मियर SiriusXM Busted Open शो में नजर आए। शो के दौरान कॉर्मियर ने फिर से ब्रॉक लैसनर के आने और अपनी तैयारी को लेकर चर्चा की।

डेनियल कॉर्मियर ने बताया कि इस बार ब्रॉक लैसनर के आने को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं। UFC के डबल चैंपियन और ब्रॉक लैसनर के अगले संभावित UFC प्रतिद्वंदी कॉर्मियर ने कहा, "अगर वो इस मेरे सामने आ गए तो उनको थप्पड़ मार दूंगा। मुझे लगता है कि ब्रॉक लैसनर इवेंट में जरूर आएंगे। लेकिन इस बार मैं उन्हें धक्का मारने का मौका नहीं दूंगा।"

Enter caption

UFC 226 के दौरान ब्रॉक लैसनर ने ऑक्टागन में चौंकाने वाली एंट्री करते हुए डबल चैंपियन को धक्का मारा था और उन्हें गाली देकर फाइट के लिए चैलेंज किया था। अब भारत में 4 तारीख को आने वाली फाइट में ब्रॉक लैसनर एरीना में जाकर इस फाइट को देख सकते हैं। अगर डेनियल कॉर्मियर जीते तो ब्रॉक लैसनर को उनके खिलाफ नहीं तो डेरिक लुईस के विरुद्ध लड़ना पड़ सकता है। UFC चाहे कि ब्रॉक लैसनर किसी बड़े UFC फाइटर के खिलाफ लड़ें।

ब्रॉक लैसनर को आज यानी 2 नवंबर को सऊदी अरब में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ना है। द बीस्ट यूनिवर्सल चैंपियन बनकर बेल्ट के साथ ही UFC 230 के इवेंट में शिरकत कर सकते हैं।

UFC की खबरें पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment