Create

WWE द्वारा अगले महीने सऊदी अरब में आयोजित होने वाले इवेंट की तारीख का हुआ खुलासा

WWE का अगले महीने होगा बड़ा इवेंट
WWE का अगले महीने होगा बड़ा इवेंट
reaction-emoji
PANKAJ

WWE की एक बार फिर सऊदी अरब में वापसी होगी। WWE ने सऊदी अरब के साथ दस साल की डील साइन की है। हर साल WWE द्वारा यहां बड़े इवेंट्स का आयोजन किया जाता है। इस साल भी अब अगले महीने फरवरी में सऊदी अरब में WWE का इवेंट आयोजित किया जाएगा। Mat Men Pro Wrestling पॉडकास्ट ने फरवरी में होने वाले इवेंट्स की तारीख का खुलासा भी कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार 19 फरवरी को सऊदी अरब में WWE का बड़ा इवेंट होगा। हालांकि इस शो के नाम का अभी खुलासा नहीं हुआ है।

पिछले साल अक्टूबर में Crown Jewel पीपीवी का आयोजन सऊदी अरब में हुआ था

कंपनी का अंतिम WWE पीपीवी सऊदी अरब में पिछले साल अक्टूबर में हुआ था। 21 अक्टूबर को Crown Jewel पीपीवी का आयोजन किया गया था। इसका मतलब ये है कि WWE का अगले महीने Super ShowDown शो होगा। हालांकि पूरी तरह अभी ये नाम क्लियर नहीं हुआ है। एक बात और सामने आई है कि सऊदी अरब में अभी तक WWE ने गुरूवार को अपने इवेंट का आयोजन किया था। इस बार बड़ा बदलाव देखने को मिला है। 19 फरवरी को शनिवार है और इवेंट का आयोजन इस दिन हो रहा है। यानी की SmackDown के एपिसोड के तुरंत बाद ही इस बार फैंस को सऊदी अरब में WWE का जलवा देखने को मिलेगा।

Hearing that WWE is planning on returning to Saudi Arabia on Saturday, February 19th. #WWE #ProWrestling https://t.co/K8GyK1HZ84

WWE Crown Jewel 2021 बहुत ही शानदार रहा था। सऊदी अरब के फैंस ने इस बार रेसलर्स को काफी चीयर किया था। इस इवेंट में बहुत बड़े मुकाबले देखने को मिले था। ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच में ब्रॉक लैसनर की हार हुई थी। बॉबी लैश्ले और गोल्डबर्ग के बीच भी धमाकेदार मुकाबला हुआ था। गोल्डबर्ग ने काफी लंबे समय बाद WWE में जीत हासिल की थी।

रिपोर्ट के अनुसार गोल्डबर्ग ने सऊदी अरब के लिए WWE के साथ खास डील साइन की है। इसका मतलब है कि अगले महीने गोल्डबर्ग भी वापसी करेंगे। WWE का अगला पीपीवी इस महीने के अंत में Royal Rumble होगा। इसके बाद भी WWE द्वारा सऊदी अरब में होने वाले इवेंट की तैयारी की जाएगी।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...