Roman Reigns को हराने वाले WWE के नए चैंपियन के टाइटल रन को लेकर दिग्गज का बड़ा खुलासा, The Rock के साथ मैच पर भी दिया बयान

WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ा बयान सामने आया
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ा बयान सामने आया

Cody Rhodes: WWE WrestleMania XL में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने अपनी स्टोरी खत्म करते हुए रोमन रेंस (Roman Reigns) को हराया। अब वो कंपनी के नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं। Raw के लेटेस्ट एपिसोड में द रॉक ने उनका सामना किया और कहा कि अभी उनकी कहानी शुरू हुई है। अब अटकलें लगने लग गई हैं कि फ्यूचर में इन दोनों के बीच वन-ऑन-वन मुकाबला जरूर होगा।

दिग्गज जर्नलिस्ट डेव मैल्टज़र ने अब कोडी रोड्स के टाइटल रन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कोडी का टाइटल रन कई चीजों पर निर्भर करता है, जिन्हें कंपनी को ध्यान में रखना होगा। मैल्टज़र ने कहा,

द रॉक की बातों से लगा कि वो कोडी के खिलाफ मैच चाहते हैं, भले ही रोड्स चैंपियन ना हों। रोड्स कब तक चैंपियन रहेंगे, इसका कोई भी पक्का प्लान नहीं है। मुझे लगता है कि उनका भी ये ऐतिहासिक टाइटल रन होगा। संभवत: लंबे समय तक वो चैंपियन रह सकते हैं। बिजनेस को देखते हुए उन्हें लेकर आगे निर्णय लिया जा सकता है। रोमन रेंस की स्टोरी के आधार पर नहीं बल्कि क्रिएटिव रूप में इसे लेकर आगे सोचा जाएगा।

मैल्टज़र ने साफ कह दिया है कि द रॉक के खिलाफ मैच से पहले कोडी रोड्स का टाइटल हारना बिल्कुल भी तय नहीं है। इसके लिए अभी तक कंपनी ने कोई भी प्लान नहीं बनाया है। इससे संभावना ये भी बढ़ जाती है कि रॉक और कोडी के बीच मैच टाइटल के बिना भी हो सकता है।

WWE दिग्गज द रॉक कुछ समय बाद करेंगे वापसी

WrestleMania XL में द रॉक ने अच्छा प्रदर्शन किया था। नाईट 1 में उन्होंने रोमन रेंस के साथ मिलकर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस को हराया था। हालांकि, नाईट 2 में वो रेंस को हार से नहीं बचा पाए। खैर Raw के एपिसोड में उन्होंने साफ कर दिया था कि वो अब कुछ समय के लिए ब्रेक लेंगे। उन्होंने कहा कि वो बहुत जल्द कोडी के लिए वापसी करेंगे। एक बात तो तय है कि आगे जाकर इन दोनों के बीच मुकाबला पक्का होगा। कंपनी ने जरूर इसे लेकर कुछ ना कुछ बड़ा प्लान बनाया होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now