WWE ने पूर्व चैंपियन को Brock Lesnar के खिलाफ 7 सेकंड्स में हराने का फैसला तुरंत लिया था, दिग्गज ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Pankaj
WWE दिग्गज की खास प्रतिक्रिया सामने आई
WWE दिग्गज की खास प्रतिक्रिया सामने आई

Brock Lesnar: WWE WrestleMania 35 कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) के लिए शानदार रहा था। उन्होंने डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) को हराकर WWE चैंपियनशिप हासिल की थी। उनके लिए ये बहुत बड़ा पल था। हालांकि उनका टाइटल रन कुछ ऐसे अंदाज में खत्म हुआ था जो आजतक किसी को समझ नहीं आया। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने उन्हें सिर्फ 7 सेकेंड में ब्लू ब्रांड के एपिसोड में हराकर WWE चैंपियनशिप जीत ली थी।

कोफी ने अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप हासिल की थी। उनके इस टाइटल रन का अंत अच्छा नहीं हुआ। फैंस भी उसके बाद गुस्से में आ गए थे। पूर्व WWE राइटर डेव शिलिंग ने अब बड़ा खुलासा किया है। Fightful's "In The Weeds पर उन्होंने कहा,

मुझे कभी नहीं लगा था कि स्टोरी को इस तरह से ट्रीट किया गया है जहां कोफी एक 'टोकन चैंपियन' बनकर आए। ये एक अच्छी स्टोरीलाइन थी और मुझे अच्छा लगा कि मैं थोड़े समय के लिए इसका हिस्सा रहा था। लगातार चर्चा रहती है कि उनके टाइटल रन का अंत अच्छा नहीं हुआ। कोफी का ब्रॉक लैसनर के खिलाफ हारना कंपनी ने बहुत जल्दी तय किया था। ये पहले से तय था कि मुकाबला छोटा रहेगा। जब मैं गया था उसके बाद ये फैसला लिया गया था।

खैर इस चीज को लेकर कई बार कोफी किंग्सटन भी बयान दे चुके हैं। वो भी इस हार पर अपनी निराशा जाहिर कर चुके हैं। उनका कहना है कि वो भी इस चीज से सहमत नहीं थे।

youtube-cover

WWE Backlash प्रीमियम लाइव इवेंट में Brock Lesnar का होगा बड़ा मैच

ब्रॉक लैसनर के लिए पिछले कुछ साल शानदार रहे हैं। उन्होंने फेस के रूप में जबरदस्त काम किया और अपने गिमिक से सभी को प्रभावित किया। लैसनर की राइवलरी इस समय कोडी रोड्स के साथ चल रही है। कुछ दिन बाद Backlash प्रीमियम लाइव इवेंट में दोनों के बीच तगड़ा मैच होगा। अभी तक इस राइवलरी में लैसनर भारी पड़े हैं। अब देखना होगा कि दोनों के बीच मुकाबला कैसा रहेगा। कंपनी ने कुछ ना कुछ सरप्राइज जरूर प्लान किया होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now