Create

WWE से डीन एम्ब्रोज की विदाई से फैंस हुए भावुक, ट्विटर पर सामने आई प्रतिक्रियाएं

Ankit
Enter caption

शील्ड WWE में एक ऐसा नाम जिसको कोई भूल नहीं सकता है, लेकिन अब याद रखने की खास वजह सामने आ गई हैं। शील्ड फिर से कंपनी में नहीं दिखेगी क्योंकि डीन एम्ब्रोज ने WWE को अलविदा बोल दिया है। रॉ में डीन का भले ही मैच नहीं हो पाया हो लेकिन ऑफ एयर में वो अपने शील्ड भाइयों के साथ थे, उन्होंने सभी फैंस का धन्यवाद किया जबकि फैंस ने भी उन्हें सपोर्ट किया। इस दौरान रिंग में शील्ड का सिग्नेचर साइन भी किया और फैंस काफी भावुक दिखे।

(रुको क्या ये सही में हो रहा है, वो ये छोड़कर जा रहे हैं। )

(मुझे पता है कि हम दुखी है क्योंकि एम्ब्रोज कंपनी को छोड़ रहे हैं। लेकिन एक बात याद रखनी चाहिए कि वो WWE चैंपियन , 3 बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन, 1 बार यूएस चैंपियन , मनी इन द बैंक विजेता, टैग टीम चैंपियन रहे चुके हैं। एम्ब्रोज एक लैजेंड की तरह छोड़ रहे हैं। )

(मैं अभी काफी भावुक हो गया है, सैथ रॉलिंस के लिए खुश हूं लेकिन मैं ये सोच रहा हूं कि शील्ड को अब नहीं देखा जाएगा,जो काफी दुख की बात है। शील्ड के लिए मैंने WWE देखना शुरु की थी। )

(मेरा दिल इस वक्त टूट गया है, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं वो दिन भी देखूंगा जब शील्ड WWE में नहीं रहेगी, इन्हीं तीनों के कारण रैसलिंग मुझे अच्छी लगने लगी थी। )

(शील्ड को आखिरी बार WWE में देखा गया)

( फ्यूचर के लिए बेस्ट ऑफ लक डीन एम्ब्रोज.. जितने भी साल तुमने रैसलिंग में दिए वो जबरदस्त थे , रौंगटे खड़े कर देने वाले पल, धमाकेदार मुकाबले के लिए धन्यवाद )

(गुडबाय डीन, धन्यवाद इतने सारी अच्छी यादें देने के लिए )

(WWE फैंस के लिए ये काफी भावुक रात होगी क्योंकि शील्ड आखिरी बार एक साथ दिखी)

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment