Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: डीन एम्ब्रोज़ ने WWE लॉकर रूम के रैसलरों पर निशाना साधा

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 21:26 IST

Dean Ambrose will quit the WWE in April 2019

डीन एम्ब्रोज़ ने कर्ट हॉकिंस और जैक रायडर के द मेजर रैसलिंग फिगर पॉडकास्ट में कई WWE रैसलर्स को लेकर टिपण्णी की, जिसमें उन्होंने कहा कि कई रैसलर्स कंपनी के साथ सिर्फ पैसों के लिए हैं।

अगर आपको याद हो तो कुछ समय पहले WWE ने खुद इस बात की घोषणा की थी कि डीन एम्ब्रोज़ जल्द कंपनी को छोड़ देंगे। अब तक प्राप्त जानकारी के आधार पर उनका कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल में खत्म हो रहा है, जिसका मतलब यही है कि अपने आठ साल के लंबे WWE करियर के बाद वो इंडिपेंडेंट सर्किट का रुख कर सकते हैं।

वो इंडिपेंडेंट सर्किट में काफी प्रसिद्ध हैं और WWE में आने से पहले उन्होंने यूएस में कई जगहों पर रैसलिंग कर रखी थी। शील्ड के एक सदस्य ये तौर पर 2012 में अपना मेन रोस्टर डेब्यू करने वाले डीन एम्ब्रोज़ का एक ज़बरदस्त WWE करियर रहा है, और वो एक ग्रैंड स्लैम चैंपियन भी हैं।

उन्होंने कर्ट हॉकिंस और जैक रायडर से कहा कि वो भी रैसलिंग को पसंद करते हैं, और साथ ही अपने बचपन का सपना जी रहे हैं। उनके मुताबिक,"आप लोग भी मेरी तरह से रैसलिंग से प्यार करते हैं ना कि पैसे से, लेकिन ऐसे कई लोग इस समय ल\कर रूम का हिस्सा हैं जिन्होंने ना तो रैसलिंग देखी, और ना ही इस बात की फ़िक्र किया कि ये किस तरह से की जाती है। आप लोगों को ये पसंद है, क्योंकि हमारे तो बचपन में खिलौने भी इसी से जुड़े होते थे।"

एम्ब्रोज़ ने इस पोडकास्ट में बताया कि उन्होंने WCW को उन खिलौनों की वजह से जाना, जिनमें उनका पहला खिलौना द बुशवॉकर्स का था। इस समय डीन के कॉन्ट्रैक्ट की खत्म होने वाली तारीख का पता नहीं है, लेकिन ये बात तो तय है कि वो अप्रैल में हो रहा है।

Get WWE News in Hindi Here

Published 08 Feb 2019, 19:00 IST
Advertisement
Fetching more content...