Create

रोमन रेंस रोक सकते हैं WWE से डीन एम्ब्रोज की विदाई

Enter caption
Ankit

जैसा का ऑफिशियली एलान हो चुका है कि पूर्व WWE चैंपियन डीन एम्ब्रोज का कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल में खत्म हो जाएगा और रैसलमेनिया डीन के लिए आखिरी बड़ा इवेंट होगा। एम्ब्रोज के जाने की खबरें पूरे रैसलिंग वर्ल्ड में तेजी से फैल चुकी है। अब ऐसा माना जा रहा है कि एम्ब्रोज के साथ WWE फिर से कॉन्ट्रैक्ट साइन कर सकता है।

खबरों की माने तो एम्ब्रोज इसलिए कंपनी को छोड़ रहे हैं क्योंकि वो अपने किरदार से खुश नहीं है और उनको वैसा पुश नहीं मिल रहा है जिसके वो हकदार हैं। एम्ब्रोज ने पिछले साल समरस्लैम के वक्त वापसी की जिसके बाद उन्होंने शील्ड को तोड़ा और हील टर्न लिया। फैंस को किरदार पसंद तो आया लेकिन कुछ वक्त बाद एम्ब्रोड को हर बार हार झेलनी पड़ी।

आपको बता दें कि इस हफ्ते रोमन रेंस ने वापसी की जबकि डीन एम्ब्रोज पर बॉबी लैश्ले, ड्रू मैकइंटायर, बैरन कॉर्बिन और इलायस ने अटैक किया था और उनकी मदद के लिए सैथ और रेंस आए थे। हालांकि ये देखकर लग रहा था कि एक बार फिर से शील्ड बन जाएगी लेकिन डीन ने कुछ खास भाव नहीं दिया था।

Wrestling.Inc की रिपोर्ट्स के मुताबिक रोमन रेंस को कभी WWE ने WrestleMania, यूके, यूरोपियन दौरे जो मई महीने में होने वाला है उससे नहीं हटाया गया था। Wrestling.Inc ने ये भी बताया कि हाल ही में रोमन रेंस के एक सेशन हुआ था जिसमें उनसे डीन एम्ब्रोज के हालातों के बारे में पूछा गया जिसमें रेंस ने कहा कि "हम उस पर काम करने वाले हैं"। रेंस के इस जवाब ये माना जा सकता है कि वो डीन एम्ब्रोज की विदाई को रोक सकते हैं।

खैर, रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस का मुकाबला फास्टलेन में बैरन कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले और ड्रू मैंकइटायर के खिलाफ होने वाला है, अभी ये हैंडीकैप मैच है लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि डीन एम्ब्रोज अपने शील्ड भाइयों के साथ इस मैच का हिस्सा बनकर बराबरी की टक्कर दे सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...