WWE छोड़कर जा रहे सुपरस्टार डीन एम्ब्रोज़ इस तरह कर रहे हैं टाइम पास

n

रैसलमेनिया वीकेंड की सबसे ख़ास बात यह है कि अन्य सभी रैसलिंग कंपनियों का भी रैसलमेनिया के सफल होने में बहुत बड़ा हाथ होता है। क्योंकि अन्य रैसलिंग कंपनियाँ भी रैसलमेनिया के लिए चुने गए स्थान पर शो आयोजन का फैसला करती हैं।

इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज ब्लडस्पोर्ट की दूसरी वार्षिक इवेंट का आयोजन न्यू जर्सी में ही हुआ। मगर इस इवेंट को खास एक यह चीज बना रही है कि यहाँ पूर्व WWE चैंपियन को इस इवेंट में देखा गया है। ये कोई और नहीं बल्कि डीन एम्ब्रोज़ हैं।

जोश बार्नेट के शो ब्लडस्पोर्ट का आज न्यू जर्सी में बेहतरीन आयोजन हुआ और कई दिलचस्प मैच भी लड़े गए। किलर क्रॉस, फ्रैंक मीर, डेवी बॉय स्मिथ जूनियर और जोनाथन ग्रीशम की मौजूदगी के कारण ब्लडस्पोर्ट एक बेहतरीन इवेंट रही।

क्राउड को भी कुछ ऐसे मैच देखने को मिले, जो लोगों ने काफी समय से नहीं देखे हैं। आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ब्लडस्पोर्ट कितनी सफल रही होगी। मेन इवेंट में जोश बार्नेट और मिनोरू सुज़ुकी के बीच मैच लड़ा गया। लेकिन सबसे अधिक सुर्खियां डीन एम्ब्रोज़ ने बटोरी।

केवल डीन एम्ब्रोज़ ही नहीं बल्कि NXT जनरल मैनेजर विलियम रीगल को भी उनके साथ इवेंट का मजा उठाते हुए देखा गया। आपको बता दें कि डीन एम्ब्रोज़, WWE छोड़ने का फैसला कर चुके हैं और उन्होंने करोड़ों के नए ऑफर को भी ठुकरा दिया है। इस बारे में WWE ने भी ट्वीट के जरिये पुष्टि की है कि डीन एम्ब्रोज़, WWE छोड़ रहे हैं।

यह भी सच है कि उन्हें रैसलमेनिया 35 में कोई मैच नहीं मिला है। इसीलिए उन्हें इस तरह की इवेंट्स का आनंद उठाते देखना कोई बड़ी बात नहीं है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं