WWE दिग्गज ऐज के फ्यूचर पर बड़ा खुलासा हुआ

Ankit
ऐज
ऐज

WWE रेसलमेनिया 36 में ऐज और रैंडी ऑर्टन ने लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच लड़ा जो काफी बड़ा था। मैच के बाद फैंस के मिक्स्ड रिएक्शन सामने आए। अब ऐज के फ्यूचर को लेकर काफी चर्चा हो रही है। टॉम कोलोहू ने Dropkick DiSKussions पोडकास्ट में ऐज के भविष्य पर जानकरी दी है।

ये भी पढ़ें:10 ऑन-स्क्रीन रेसलिंग कपल्स जिन्हें फैंस अब भूल चुके हैं

टॉम ने बताया कि असली प्लान था कि ऐज रेसलमेनिया के बाद कुछ वक्त के ब्रेक पर जाएंगे और वापस आने के के बाद सऊदी अरब के इवेंट की तैयारी में लग जाएंगे। इसले अलावा समरस्लैम से पहले भी ऐज की वापसी लगभग तय थी।

कोरोना वायरस के चलते काफी सारे प्लान पर रोक लग गई है, WWE के कार्यक्रम का भी वक्त और जगह बदल रही है। टॉम ने बताया कि ऐज ने साल के 5 से 6 मैच का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था लेकिन उसको बढ़ाया जा सकता है। इससे पहले रोंडा राउजी ने भी इसी तरह का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था।

अभी ताजा हालातों के देखते हुए कुछ कहा नहीं जा सकता है। काफी सारी चीज़ें बदल चुकी है और ऐज के असली प्लान को भी बदला गया है। ये प्लान था कि ऐज रेसलमेनिया के बाद ब्रेक लेंगे और वापसी के बाद सऊदी में होन वाले अगले मैच की तैयारी में लग जाएंगे। इसी के बाद वो फिर से ब्रेक लेकर समरस्लैम के लिए तैयार होंगे। ये एक तरह से प्लान बनाया गया था।

ऐज ने पार्ट टाइम रेसलर के तौर पर WWE में वापसी की है, उन्हें लगभग 9 साल पहले गर्दन की गंभीर चोट के कारण रेसलिंग को अलविदा बोलना पड़ा था। रैंडी ऑर्टन पर जीत दर्ज करने के बाद ऐज ने साफ कर दिया है कि पूरी तरह से फिट है और लंबे मैच का हिस्सा बन सकते हैं। अब देखना होगा कि आने वाले समय में ऐज की दुश्मनी किसके खिलाफ होती है।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now