Create

WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर को लेकर किया बहुत बड़ा खुलासा, कहा- हॉल ऑफ फेमर को मारने चले गए थे

WWE हॉल ऑफ फेमर को लेकर दिग्गज ने किया बहुत बड़ा खुलासा
WWE हॉल ऑफ फेमर को लेकर दिग्गज ने किया बहुत बड़ा खुलासा

WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट हेनिंग (Curt Hennig) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को लेकर दिग्गज कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने इस बार बड़ा खुलासा किया है। कर्ट एंगल ने बताया कि कर्ट हेनिंग किस तरह बैकस्टेज में एक 'habitual ribber' (काटने वाला इंसान) थे। कर्ट हेनिंग की हमेशा प्रैंक करने की आदत रही थी। ब्रॉक लैसनर के साथ भी कुछ ऐसा ही उन्होंने किया था। लैसनर हेनिंग को इस दौरान मारने चले गए थे। इस पूरी स्टोरी के बारे में कर्ट एंगल ने खुलासा किया।

WWE दिग्गज कर्ट हेनिंग और ब्रॉक लैसनर के बीच हुई थी घटना, कर्ट एंगल ने इस स्टोरी का किया खुलासा

कर्ट एंगल और ब्रॉक लैसनर का WWE में बहुत बड़ा नाम हैं। कर्ट एंगल हमेशा लैसनर को लेकर कुछ ना कुछ बातें शेयर करते रहते हैंं। WWE दिग्गज कर्ट हेनिंग के साथ हुई एक घटना के बारे में कर्ट एंगल ने जानकारी दी। उन्होंने कहा,

लैसनर सोने की कोशिश कर रहे थे। हेनिंग ने लैसनर के ऊपर थोड़ा एल्कोहल फेंक दी। इसके अलावा भी कुछ चीजें लैसनर के ऊपर उन्होंने डाली। ये सब देखकर ब्रॉक पागल हो गए थे। ब्रॉक लैसनर उन्हें मारने चले गए थे। पांच लोगों ने इस दौरान लैसनर को पकड़ा था। ये काफी डरावना सीना था। हेनिंग इस दौरान अपनी चीजें करने में लगे हुए थे। वो भी एकदम पागल हो गए थे। हेनिंग इस तरह की आदतों से मजूबर थे। रिंग में अगर वो नहीं होते थे तब वो ये ही काम करते थे।

कर्ट हेनिंग का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं। कर्ट एंगल ने यहां हेनिंग की तारीफ भी की। हेनिंग ने अपने काम से हमेशा सभी को प्रभावित किया। दिग्गजों की लिस्ट में हेनिंग का नाम सबसे ऊपर आता है। लैसनर के साथ हेनिंग की ये घटना काफी मजेदार है। हालांकि ये बात सभी को पता है कि लैसनर कितने गुस्से में रहते हैं। लैसनर के गुस्से को कंट्रोल करना किसी के बस की बात नहीं है। शायद उस दौरान भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था। आपको बता दें ब्रॉक लैसनर अब WWE में पार्ट टाइम सुपरस्टार के रूप में काम करते हैं।

"I'm the guy who took down Brock Lesnar at 35,000 feet." - Curt Hennig https://t.co/rj5zG6P6ij

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment