Create

WWE SmackDown में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर के बैकस्टेज सैगमेंट को लेकर बहुत बड़ा खुलासा हुआ

WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर ने मचाया बवाल
WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर ने मचाया बवाल

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के ओपनिंग सैगमेंट में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर नजर आए थे। इसके बाद बैकस्टेज में भी ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) फैंस को दिखे। खबर के अनुसार लैसनर का ये बैकस्टेज सैगमेंट प्री-टेप्ड था। PWInsider ने अपनी रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया। इस सैगमेंट में जैफ हार्डी (Jeff Hardy) भी नजर आए थे। हार्डी के सैगमेंट में ही लैसनर ने दखलअंदाजी दी।

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर फ्री-एजेंट के रूप में काम करेंगे

ब्लू ब्रांड की शुरूआत इस हफ्ते रोमन रेंस ने की और अपने आप को स्वीकार करने के लिए कहा। इसके बाद पॉल हेमन ने डीमन फिन बैलर का मजाक बनाया। पॉल हेमन ने कहा कि अब लैसनर को हराकर रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे। लैसनर ने इसके बाद एंट्री की और बवाल मचा दिया। लैसनर ने रोमन रेंस को दो सुपलैक्स मारे और द उसोज को भी एफ-5 दिया।

पूर्व WWE चैंपियन जैफ हार्डी को ब्लू ब्रांड में ड्राफ्ट कर दिया गया है। इसके तहत वो बैकस्टेज इंटरव्यू दे रहे थे और तभी लैसनर आ गए। दोनों ने एक-दूसरे को देखा और हार्डी इसके बाद वहां से चले गए। लैसनर ने इसके बाद कहा कि फ्री एजेंट हैं। PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार लैसनर पहले सैगमेंट के बाद एरीना से चले गए थे। लैसनर का बैकस्टेज सैगमेंट प्री-टेप्ड था।

21 अक्टूबर को Crown Jewel में रोमन रेंस के साथ ब्रॉक लैसनर का मैच होगा। दोनों के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। अभी तक रोमन रेंस और द उसोज के ऊपर लैसनर काफी भारी पड़े हैं। लैसनर और हार्डी के बीच पहले भी फ्यूड हो चुकी है। दोनों के इतिहास के बारे में सभी को पता है।

शायद इस सैगमेंट के जरिए फ्यूचर में इन दोनों की राइवलरी फिर से शुरू हो सकती है। जैफ हार्डी का रिटायरमेंट अब काफी नजदीक आ रहा है। जैफ हार्डी पहले भी कह चुके हैं कि वो रोमन रेंस और लैसनर के साथ मैच लड़ना चाहते हैं। शायद अब ये मौका उन्हें मिल सकता है। रोमन रेंस और लैसनर भी इस समय ब्लू ब्रांड में ही मौजूद हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment