Create

WWE में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस की कमाई को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, रिपोर्ट में अहम बात आई सामने

WWE द्वारा रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को बहुत ज्यादा पैसा दिया जाता है
WWE द्वारा रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को बहुत ज्यादा पैसा दिया जाता है

रोमन रेंस (Roman Reigns) WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। कमाई के मामले में भी रोमन रेंस का नाम सबसे ऊपर आता है। मौजूदा रिपोर्ट में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस की कमाई के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार ये दोनों सुपरस्टार्स पांच मिलियन डॉलर से ज्यादा पर ईयर कमाते हैं। यानी की इन दोनों के अलावा किसी को इतना पैसा WWE द्वारा नहीं दिया जाता है।

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की कमाई को लेकर बड़ा अपडेट

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का कॉन्ट्रैक्ट भी अलग है। रोमन रेंस फुल टाइम रेसलर के रूप में काम करते हैं। ब्रॉक लैसनर का पार्ट टाइम कॉन्ट्रैक्ट WWE के साथ है और वो साल में 8 से 12 मैचों में हिस्सा लेते हैं।

डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में लैसनर और रोमन रेंस की कमाई के बारे में जानकारी दी। मैल्टजर ने कहा कि मौजूदा रोस्टर में कई सुपरस्टार्स ऐसे हैं जिन्हें 2 से 3 मिलियन डॉलर पर ईयर मिलता है लेकिन लैसनर और रेंस के बराबरी अभी किसी ने नहीं की।

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि इन दोनों के बाद सबसे ज्यादा पैसा WWE द्वारा बैकी लिंच को दिया जाता है। ब्रॉक लैसनर को WWE द्वारा सबसे ज्यादा पैसा दिया जाता है और ये बात सभी को पता है। लैसनर पार्ट टाइम के रूप में भी अच्छा पैसा कमाते हैं। पिछले एक साल से रोमन रेंस का कद भी ऊंचा हो गया है। अगस्त में पिछले साल रोमन रेंस ने वापसी कर हील टर्न लिया था। पॉल हेमन भी उनके साथ आ गए थे। इसके एक हफ्ते बाद ही रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम कर ली थी।

रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 450 दिन से ज्यादा हो गए। आने वाले समय में वो ब्रॉक लैसनर के बड़े रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। लैसनर, सीना, ऐज, डेनियल ब्रायन जैसे दिग्गजों को रोमन रेंस हरा चुके हैं। रोमन रेंस का ये रन सभी को पसंद आ रहा है। इस लिहाज से भी देखा जाए तो उनकी कमाई में काफी बढ़ोत्तरी हुई।

Ladies and Gentlemen, my name is #PaulHeyman, and I am the #Advocate for the reigning defending undisputed @WWE Heavyweight Champion of the World @BrockLesnar! #SurvivorSeries #Chicago #L4L #Looking4Larry#RAW #Smackdown @USA_Network @WWENetwork https://t.co/9r2QnV6Vbs

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment