WWE World Heavyweight Championship टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले 12 Superstars का चयन किस आधार पर हुआ? रिपोर्ट में खुलासा

Pankaj
WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट में आएगा फैंस को मजा
WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट में आएगा फैंस को मजा

Triple H: WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट की शुरूआत हो गई है। इसके लिए 12 सुपरस्टार्स का चयन किया गया था। आप सभी के दिमाग में सवाल होगा कि ट्रिपल एच (Triple H) और क्रिएटिव टीम ने इन सुपरस्टार्स का चयन कैसे किया। मौजूदा रिपोर्ट में इसे लेकर बड़ी खबर सामने आ गई है।

Raw में इस हफ्ते सैथ रॉलिंस ने पांच अन्य सुपरस्टार्स को पीछे छोड़कर टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया। इस टूर्नामेंट का फाइनल 27 मई को Night of Champions में होगा। SmackDown में इस हफ्ते रॉलिंस को फाइनल मैच के लिए प्रतिद्वंदी मिल जाएगा।

Ringside News ने हाल ही में बताया कि WWE ने कुछ सुपरस्टार्स को टूर्नामेंट से बाहर क्यों रखा और कुछ खास रेसलर्स को क्यों चुना।

WWE द्वारा एक नए चैंपियन की ताजपोशी की तैयारी हो रही है, इसके लिए टूर्नामेंट का आयोजन हो रहा है। इस टूर्नामेंट में केवल कुछ ही स्थान थे। कुछ सुपरस्टार्स को एक अच्छे कारण से छोड़ भी दिया गया था। हमें क्रिएटिव टीम के एक मेंबर द्वारा बताया गया कि ये वो मैचअप थे जो इस बात पर विचार रखते हुए सबसे ज्यादा मायने रखते थे कि हम कहां जा रहे हैं।

WWE Raw में हुए थे दो धमाकेदार मुकाबले, सैथ रॉलिंस ने मचाया बवाल

WWE Raw में इस हफ्ते वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के तहत दो ट्रिपल थ्रेट मैच हुए थे। पहला मैच सैथ रॉलिंस, डेमियन प्रीस्ट और शिंस्के नाकामुरा के बीच हुआ था। इस मैच को रॉलिंस ने जीता। दूसरा मैच कोडी रोड्स, फिन बैलर और द मिज़ के बीच हुआ था। यहां बैलर ने जीत हासिल की। मेन इवेंट में बैलर और रॉलिंस के बीच सेमीफाइनल मुकाबला हुआ था। रॉलिंस ने जीत हासिल कर फाइनल में प्रवेश कर लिया। ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी दो ट्रिपल थ्रेट मैच होंगे। अब देखना होगा कि रॉलिंस का सामना करने के लिए फाइनल में किस सुपरस्टार की एंट्री होगी। WWE ने कुछ ना कुछ खास प्लान जरूर बनाया होगा। WWE के आने वाले वीकली शोज बहुत ही महत्वपूर्ण होंगे।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now