Create

Royal Rumble 2022 में Brock Lesnar और Bobby Lashley के बीच WWE टाइटल मैच में होने वाली संभावित चीज़ का खुलासा हुआ

Royal Rumble 2022 में होगा शानदार WWE चैंपियनशिप मैच
Royal Rumble 2022 में होगा शानदार WWE चैंपियनशिप मैच

Royal Rumble 2022 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का मुकाबला बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के साथ होगा। काफी लंबे समय बाद आखिरकार इन दोनों दिग्गजों का मुकाबला WWE रिंग में होगा। फैंस को काफी मजा इस दौरान आएगा। इस मैच के नतीजे को लेकर भी तमाम बातें चल रही हैं। हर दिन कई रिपोर्ट्स में नई बातें सामने आ रही हैं।

WWE के पूर्व चैंपियन बॉबी लैश्ले ने दिया बहुत बड़ा बयान

Day 1 में WWE चैंपियनशिप के लिए फैटल 5वे मैच हुआ था। इस मैच को लैसनर ने जीतकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। इस मैच का हिस्सा लैश्ले भी थे। लैश्ले ने इस मैच में लैसनर की हालत जरूर खराब कर दी थी।

DC & RC से बात करते हुए पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने इस मैच को लेकर बड़ा बयान दिया। लैश्ले ने बताया की इस मैच के दौरान क्या होगा। उन्होंने कहा,

ये एक प्रो रेसलिंग मैच नहीं होगा क्योंकि फैंस ये नहीं देखना चाहते हैं। फैंस हम दोनों के बीच असली रेसलिंग देखना चाहते हैं। फैंस सिर्फ रेसलिंग देखना चाहते हैं और देखना चाहते हैं कि कौन सबसे पहले सामने वाले को नीचे गिराएगा। ये ही काम हम दोनों का रहेगा। लोग ये देखना चाहते हैं कि कौन इस मैच में जल्दी वापसी करेगा। लोग देखना चाहते हैं कि हम दोनों में कौन इस फाइट को जीतेगा। इस बारे में कई लोग बात कर रहे हैं। हम इस मैच में फैंस को बहुत कुछ देंगे। देखते हैं कि हम इस मैच में क्या अलग कर सकते हैं।

youtube-cover

लैश्ले लगातार इंटरव्यू में अपनी जीत का दावा कर चुके हैं। फैंस को इस मैच में काफी मजा आएगा। रेड ब्रांड में दो बार इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना हो चुका है। हालांकि कोई एक्शन देखने को नहीं मिला और फैंस इस बात से थोड़ा निराश जरूर हुए। लैसनर ने अभी तक प्रोमो के जरिए बॉबी लैश्ले का बहुत मजाक उड़ाया है। Royal Rumble 2022 में दोनों के बीच काफी एक्शन देखने को मिलेगा। लैश्ले इस मैच में जरूर अपना बदला लेंगे। लैसनर को इस बार कड़ी चुनौती मिलेगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment