Create

"Brock Lesnar के खिलाफ John Cena को आसानी से हारते हुए देखकर मैं हैरान रह गया था" - WWE दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

WWE SummerSlam 2014 में ब्रॉक लैसनर ने जॉन सीना को हराया था
WWE SummerSlam 2014 में ब्रॉक लैसनर ने जॉन सीना को हराया था
reaction-emoji
Subham Pal

WWE SummerSlam 2021 के बाद जॉन सीना (John Cena) ने एक बार फिर रेसलिंग से ब्रेक ले लिया था। हालांकि, जॉन सीना को हॉलीवुड में काफी सफलता मिल रही है लेकिन फैंस उन्हें रिंग में वापसी करते हुए देखना चाहते हैं। दिग्गज डायमंड डैलस पेज (Diamond Dallas Page) ने हाल ही में जॉन सीना के साल 2014 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ हारने के लिए उनकी तारीफ की और दिग्गज ने यह भी कहा कि वो सीना को आसानी से हारते हुए देखकर हैरान रह गए थे।

जॉन सीना को हॉलीवुड में लगातार मिल रही सफलता ही वजह है कि उनका धीरे-धीरे WWE में नजर आना कम होता चला गया। द ब्रो शो के हालिया एपिसोड में डायमंड डैलस पेज ने SummerSlam 2014 में हुए जॉन सीना vs ब्रॉक लैसनर के मैच के बारे में बात की। इस दौरान डायमंड डैलस पेज ने कहा-

"मुझे इस चीज़ की उम्मीद नहीं थी। जब उन्होंने SummerSlam में ब्रॉक लैसनर का सामना किया और ब्रॉक लैसनर ने सीना को उनपर बिल्कुल भी हावी नहीं होने दिया, इस चीज़ ने मुझे हैरान कर दिया था। सीना बेहतरीन इंसान हैं और उन्हें कंपनी में काफी अच्छे से पेश किया गया था। लेकिन उन्होंने भी कंपनी में अपने समय के दौरान दूसरों के लिए काफी कुछ किया था।"

बता दें, SummerSlam 2014 में जॉन सीना को हराकर ब्रॉक लैसनर नए WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने थे।

WWE रिंग में जॉन सीना की वापसी कब होगी?

THE 16-TIME WORLD CHAMPION IS HEEEEEEEEERE!#SummerSlam @JohnCena https://t.co/JF42Vk3i73

जॉन सीना की WWE में वापसी की सही तारीख बताना काफी मुश्किल है लेकिन कहा जा रहा है कि जॉन सीना की इस साल जून के आखिर में कंपनी में चौंकाने वाली वापसी देखने को मिल सकती है। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि सीना इस साल वापसी के बाद यूएस चैंपियन थ्योरी के खिलाफ ड्रीम मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...