WWE Raw में Brock Lesnar ने कैसे अचानक एंट्री करते हुए Cody Rhodes पर किया था अटैक? रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

बैकलैश में हुआ था ब्रॉक लैसनर और कोडी रोड्स के बीच मुकाबला
WWE Raw में Brock Lesnar ने किया था Cody Rhodes पर अटैक

Brock Lesnar and Cody Rhodes: WWE मेगास्टार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की दुश्मनी थमने का नाम ही नही ले रही है। हालिया रॉ (Raw) के एपिसोड में बीस्ट ने अमेरिकन नाइटमेयर के पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बनने के सपने को तोड़ दिया था।

हालिया Raw के शुरुआती सैगमेंट में कोडी रोड्स ने दावा किया था कि Backlash 2023 में जीत के साथ ब्रॉक लैसनर के साथ उनकी दुश्मनी अब पीछे छूट चुकी है। रोड्स को नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के पहले राउंड में फिन बैलर और द मिज़ के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में बुक किया गया था। मैच के दौरान पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक ने आकर रोड्स पर हमला कर दिया, जिसके कारण वो इस मैच में जीत दर्ज नहीं कर पाए थे।

कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि लैसनर और कोडी की दुश्मनी जल्दी खत्म नहीं होगी, इसलिए कई लोगों का मानना था कि बीस्ट रेड ब्रांड शो में आएंगे। WWE यूनिवर्स में कई लोग हैरान थे कि कंपनी लैसनर को क्राउड द्वारा देखे बिना रिंगसाइड में ले जाने में कामयाब रही थी। हाल ही में इससे जुड़ी एक नई रिपोर्ट सामने आई है।

Fightful Select के शॉन रॉस सैप के अनुसार, द अमेरिकन नाइटमेयर पर अपने हमले के लिए लैसनर को रिंगसाइड तक लाने के लिए दो अन्य बड़े स्टेजहैंड्स का इस्तेमाल किया गया था। तीन लोग उन्हें सभी से छिपाने के लिए एक ट्रंक को रिंग की ओर धकेल रहे थे। इस बात की भी पुष्टि की गई है कि रोड्स पर ब्रॉक के हमले के दौरान जो चैंट सुनी गई थी वह जबरदस्ती डलवायी गई थी।, कंपनी में कई लोगों ने सैप को बताया कि इसकी कोई आवश्यकता नहीं थी।

WWE Night of Champions में फिर से होगा Brock Lesnar vs Cody Rhodes मैच

कोडी रोड्स के पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बनने के सपने को तोड़ते हुए Brock Lesnar ने उन्हें अनाउंसर टेबल पर जबरदस्त F5 मूव लगाया था। इसके बाद बीस्ट ने Royal Rumble 2023 के विनर को सऊदी अरब में होने वाले Night of Champions में मैच के लिए चुनौती दी थी। शो के बाद रोड्स ने इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment