WWE Money in the Bank 2024 से कुछ घंटे पहले मिले नए चैंपियंस और रचा गया इतिहास, 2 दोस्तों की बादशाहत का हुआ दुखद अंत

WWE
WWE SmackDown के मेन इवेंट में हुआ धमाकेदार मैच (Photo: WWE.com)

New Champions Crowned Ahead Money in the Bank: WWE Money in the Bank से पहले स्मैकडाउन (SmackDown) का अंतिम एपिसोड शानदार रहा। फैंस को कई चीजें देखने को मिलीं। मेन इवेंट में दो नए चैंपियन भी मिल गए हैं। आपको बता दें जॉनी गार्गानो और टॉमैसो चैम्पा WWE टैग टीम चैंपियन बन गए हैं।

दरअसल ग्रेसन वॉलर और ऑस्टिन थ्योरी ने टॉमैसो चैम्पा और जॉनी गार्गानो के खिलाफ अपनी WWE टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड की। इस मुकाबले का ऐलान पिछले हफ्ते ही कर दिया गया था। मेन इवेंट में ये मैच हुआ और काफी तगड़ा रहा।

मैच में चारों सुपरस्टार्स ने जबरदस्त एक्शन दिखाया और फैंस का दिल जीता। चैम्पा और जॉनी की केमिस्ट्री शुरूआत से ही अच्छी रही। दोनों टाइटल जीतने के मूड से ही रिंग में उतरे थे। वॉलर और थ्योरी ने भी माइंडगेम से DIY के दोनों सदस्यों को परेशान किया।

मैच धीरे-धीरे आगे बढ़ा। ऑस्टिन और वॉलर ने जॉनी को कोई मौका नहीं दिया और उनकी हालत खराब की। बहुत देर तक चैम्पा को गार्गानो टैग नहीं दे पाए थे। उन्होंने अकेले ही ग्रेसन और थ्योरी का सामना किया।

मैच में एक चीज सभी को पता थी कि वॉलर और थ्योरी के बीच कुछ ना कुछ गड़बड़ होगी और ऐसा ही हुआ। ग्रेसन ने गलती से थ्योरी पर हमला कर दिया। DIY ने इसका फायदा उठाया लेकिन ज्यादा सफलता नहीं मिली।

इसके बाद दोनों टीम्स ने एक-दूसरे को कई बार पिन करने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। मैच का अंत भी गजब का रहा। जॉनी ने थ्योरी पर डाइव लगाई और रिंग में उन्होंने ग्रेसन पर गार्गानो एस्केप सबमिशन लगाया। इस दौरान ऑस्टिन उन्हें रोकने आए लेकिन चैम्पा ने उन्हें सबमिशन लॉक में फंसा दिया। इस चीज को ज्यादा देर तक लीगल स्टार वॉलर झेल नहीं पाए और उन्होंने टैपआउट कर लिया। इस तरह जॉनी और चैम्पा नए चैंपियन बन गए।

WWE WrestleMania XL में दो स्टार्स को मिली थी बड़ी सफलता

ऑस्टिन थ्योरी और ग्रेसन वॉलर ने WWE WrestleMania XL में टैग टीम चैंपियनशिप हासिल की थी। पिछले कुछ हफ्तों से दोनों के बीच काफी अनबन चल रही थी। WWE ने दोनों को अलग करने के संकेत भी दिए थे। अब शायद ये चीज हो जाएगी। इनकी बादशाहत का दुखद अंत भी इस हफ्ते हो गया है। खैर चैम्पा और जॉनी को उनकी कड़ी मेहनत का फल मिला। दोनों ने मेन रोस्टर में पहली बार चैंपियनशिप जीतकर अपने करियर में इतिहास रच दिया है। अब देखना होगा कि इनका टाइटल रन कितना लंबा चलेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now