WWE न्यूज़: Raw Reunion में रिकिशी ने अपना फिनिशर इस्तेमाल क्यों नहीं किया ?

रिकिशी का स्टिंकफेस मूव
रिकिशी का स्टिंकफेस मूव

रॉ रीयूनियन का एपिसोड शानदार रहा था, फैंस को पुराने दिनों की याद आ गई होगी। इस दौरान कई सारी ऐसी चीज़ें हुई जो सालों तक याद रहेंगी। अगर रिकिशी अपने स्टिंकफेस मूव का उपयोग करते तो शायद उनके सैगमेंट के दौरान ज्यादा पॉप मिलता।

डेव मैल्टजर ने रॉ के बाद रेसलिंग ऑब्ज़र्वर रेडियो पर बताया कि डॉक्टर्स ने रिकिशी को अपने प्रसिद्ध मूव का उपयोग करने की अनुमति नहीं दी। खास बात तो यह है कि प्लान्स के अनुसार, वह डी वॉन डडली के साथ हुए सैगमेंट में स्टिंकफेस का उपयोग करने वाले थे।

रॉ रीयूनियन में कई सारे बड़े सुपरस्टार्स आये थे, जिसमें जॉन सीना, स्टोन कोल्ड और शॉन माइकल्स का नाम शामिल था। जॉन सीना के प्रोमो के बाद रिकिशी और उसोज़ ने एंट्री की, जहां रिवाइवल और उसोज़ का मैच हुआ।

ये भी पढ़ें:- 5 ड्रीम मैच जो SummerSlam 2019 में हो सकते है

द रिवाइवल का साथ देने डी वॉन आए थे। इस दौरान डब्लू डब्लू ई (WWE) ने रिकिशी के लिए बड़ी चीज़ें प्लान की थी। दरअसल, वह रिवाइवल और डी वॉन पर स्टिंकफेस लगाने वाले थे लेकिन इसके लिए डॉक्टर्स ने उन्हें पूरी तरह क्लियर नहीं किया।

इसके अलावा पैट पैटरसन ने 78 साल की उम्र में 24/7 टाइटल जीती। डॉक्टर्स ने उन्हें भी क्लियर नहीं किया था जिसकी वजह से जैरी ब्रिस्को ने जब पैट को हराया तो यह सैगमेंट टीवी पर नहीं आया। WWE का यह निर्णय अच्छा था क्योंकि यह उम्रदराज सुपरस्टार्स हैं और उनसे रेसलिंग सैगमेंट में डालना WWE का गलत निर्णय हो सकता था।

खैर, रिकिशी तो अपना मूव उपयोग नहीं कर पाए। अब देखना होगा कि वह अगली बार कब WWE में दिखाई देते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं