पूर्व चैंपियन ने किया अपने WWE फ्यूचर पर बड़ा खुलासा

Enter caption

WWE से दूर रहकर अपने अन्य करियर में सफलता हासिल करने की कोशिश कर रहे डॉल्फ जिगलर से 98.5 की Wrestling Inside the Ropes ने एक इंटरव्यू में उनके वर्तमान WWE स्टेटस के बारे में पूछा था। WrestlingInc की रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉल्फ ने फ्यूचर पर कई बातें कहीं

भले ही यह बात सबको पता है कि जिगलर रैसलमेनिया 35 में किसी मुकाबले में हिस्सा नहीं लेना वाले हैं, लेकिन लंबे समय से टीवी पर नहीं दिखने वाले सुपरस्टार के बारे में जानने के लिए फैंस हमेशा उत्सुक रहते हैं। ऐसा माना जा रहा है था कि जिगलर ने WWE का साथ छोड़ दिया लेकिन डॉल्फ ने इसपर से पर्दा उठाया।

मैं कपंनी के साथ हूं। यह काफी अजीब है क्योंकि पिछले दो साल से मैं कंपनी के साथ अजीब तरीके के कॉन्ट्रैक्ट में हूं। मैंने कई सारी चीजें WWE की बजाय अपने दम पर की हैं और इसके पीछे हमारा पिछले 14 सालों का रिश्ता है। फिलहाल मेरा कॉन्ट्रैक्ट दोस्ताना है, लेकिन अगले कुछ महीनों में हमें कुछ और अपडेट मिलने वाली है।"

WWE से दूर रहने पर जिगलर ने स्टैंडअप कॉमेडी और राजनीति में हाथ आजमाया है और कंपनी के साथ बढ़िया रिश्ते की वजह से उन्हें अन्य चीजें करने का मौका मिला है। 2018 में ज़्यादातर समय तक जिगलर ने सैथ रॉलिंस के साथ फाइट की थी। उन्होंने ड्रू मैकइंटायर के साथ मिलकर रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ को हराकर रॉ टैग टीम टाइटस जीता था।

जब मैकइंटायर ने उन पर हमला किया था तब उन्होंने उनके साथ भी फाइट की थी। आखिरी बार जनवरी में रॉयल रंबल में जिगलर WWE के लिए कायदे के रोल में दिखाई दिए थे। रॉयल रंबल के दौरान जिगलर ने 28वें नंबर पर एंट्री ली थी और अपने पुराने साथी मैकइंटायर को एलिमिनेट किया था। उन्होंने आखिर चार नंबर तक खुद को बचाकर रखा था, लेकिन फिर उन्हें ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एलिमिनेट कर दिया। आपको बता दें कि डॉल्फ WWE में पूर्व चैंपियन और इंटरकॉन्टिनेंटल जैसे खिताब को अपने नाम कर चुके हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now