Create

"WrestleMania 38 में Seth Rollins के खिलाफ चैंपियनशिप डिफेंड करना चाहता हूं"-WWE के मौजूदा चैंपियन का बड़ा बयान

WWE WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस का होगा बहुत बड़ा मुकाबला
WWE WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस का होगा बहुत बड़ा मुकाबला
reaction-emoji
PANKAJ

WWE WrestleMania 38 के लिए सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के मैच का ऐलान हो गया है। हालांकि उनके प्रतिद्वंदी का नाम अभी तक सामने नहीं आया। WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में ही पता चलेगा कि उनका प्रतिद्वंदी कौन होगा। खैर NXT चैंपियन डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) ने अब बड़ा बयान दे दिया है। जिगलर ने कहा कि वो WrestleMania 38 में अपनी NXT चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड करना चाहते हैं।

WWE NXT चैंपियन डॉल्फ जिगलर ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE WrestleMania 38 में जगह ना मिलने से सैथ रॉलिंस काफी गुस्से में आ गए थे। सैथ रॉलिंस ने इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड को हाईजैक करने की धमकी दी थी। विंस मैकमैहन ने इसके बाद उन्हें अपने ऑफिस मीटिंग के लिए बुलाया। विंस मैकमैहन ने WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस को मैच दे दिया। हालांकि विंस ने कहा कि उनके प्रतिद्वंदी का ऐलान WrestleMania 38 में ही होगा।

Sports Illustrated को दिए गए इंटरव्यू में जिगलर ने कहा,

मैं डबल ड्यूटी करने के लिए तैयार हूं। मैं सैथ रॉलिंस के साथ भी WrestleMania 38 में अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करने के लिए तैयार हूं। इस मुकाबले में काफी मजा आएगा। रॉलिंस और मेरा इतिहास शानदार रहा। हम दोनों इस मैच के लिए तैयार हो सकते हैं। विंस भी इस मैच के लिए मान जाएंगे। अगर मौका मिलेगा तो मैं इस मैच के लिए तैयार हूं।

जिगलर ने इस इंटरव्यू में सैथ रॉलिंस की जमकर तारीफ भी की। जिगलर ने कुछ हफ्ते पहले ही NXT चैंपियनशिप जीती थी। NXT में जिगलर और रॉबर्ट रूड मिलकर साथ में इस समय जबरदस्त काम कर रहे हैं। जिगलर के NXT चैंपियन बनने के बाद व्यूअरशिप में भी काफी उछाल आ गया है। जिगलर का NXT चैंपियनशिप रन इस बार शानदार चलेगा। फैंस भी उन्हें अपने ही अंदाज में चीयर कर रहे हैं। जिगलर और रॉलिंस WWE रिंग में साथ में काम कर चुके हैं। दोनों WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। खैर देखना होगा कि WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस का प्रतिद्वंदी कौन होगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...