COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सुपरस्टार ड्रेक मेवरिक की होने जा रही है शादी, दूल्हे को अटेंड करेंगे ब्रॉन स्ट्रोमैन

न्यूज़
4.61K   //    17 Apr 2019, 11:50 IST

Rockstar Spud and the Monster Among Men.

WWE में शादियों का सीजन शुरू हो चुका है और जल्दी ही एक और WWE सुपरस्टार शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। WrestlingInc की रिपोर्ट के मुताबकि ड्रेक मेवरिक जून में पूर्व मे यंग क्लासिक की प्रतिभागी रैने मिशेल से शादी रचाने जा रहे हैं।

इसके अलावा इस बात की भी जानकारी सामने आ रही है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन इस शादी में ड्रेक मेवरिक को अटेंड करने के लिए मौजूद रहेंगे। आपको बता दें कि ब्रॉन स्ट्रोमैन दोनों सुपरस्टार्स दोनों सुपरस्टार्स को काफी अच्छी तरह से जानते हैं।

ड्रेक मेवरिन को फैंस रॉकस्टार स्पड के नाम से जानते हैं क्योंकि ड्रेक इस नाम से TNA में साल 2012 से 2017 तक रहे। इस दौरान ड्रेक फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो गए थे। ड्रेक मेवरिक का रियल नेम जेम्स माइकल कर्टिन है जो कि एक प्रोशनल रैसलिंग के दिग्गज हैं। कई फैंस शायद इस बात को नहीं जानते होंगे कि TNA में आने से पहले वह ब्रिटिश इंडी रैसलिंग में सबसे चर्चित रैसलर थे।

ड्रेक मेवरिक ने WWE में 205 लाइव के मैनेजर के रूप में जनवरी 2018 में डेब्यू किया था जिसके बाद से वह अभी एक बेबीफेस के रोल में नज़र आ रहे हैं। हाल ही में वह स्मैकडाउन लाइव में EC3 के एक डार्क सैगमेंट को मैनेज करने नज़र आए थे।

डेव मेवरिक ने साल 2017 में रैने मिशेल से सगाई की थी और इसकी आधिकारिक पुष्टि तब हुई जब रैने मिशेल ने साल 2018 में एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी सगाई की फोटो पोस्ट की।

आपको बता दें कि मिशेल साल 2017 में हुए पहले मे यंग क्लासिक टूर्नामेंट का हिस्सा थीं लेकिन वह पहले ही राउंड ही में हार कर बाहर हो गईं थी। WretslingInc की रिपोर्ट के मुताबिक इस साल जून में ड्रेक मेवरिक और मिशेल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

इस शादी में ड्रेक मेवरिक की ओर से ब्रॉन स्ट्रोमैन, जेरेमी बोरश और EC 3 ग्रूम्समेन (शादी समारोह में दूल्हे को अटेंड करने वाला)) बनेंगे तो वहीं मेलिसा ( MMelissa) मिशेल की साइड से ब्राइड्समेड्स (शादी समारोह में दुल्हन को अटेंड करने वाली)) बनेंगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...