Create
Notifications

WWE न्यूज़: केविन ओवेंस की वजह से इलायस ने गंवाई अपनी 24/7 चैंपियनशिप 

इलायस & केविन ओवेंस
इलायस & केविन ओवेंस
Subham Pal

इलायस के 24/7 चैंपियन बनने की सबसे बड़ी खामी यह थी कि उनके चैंपियन बनने के बाद रूल्स का कोई मतलब नहीं रहा था। ऐसा इसलिए क्योंकि शेन मैकमैहन हमेशा उनका साथ देने के लिए मौजूद रहते हैं। लेकिन इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में ऐसा नहीं था।

जब केविन ओवेंस, शेन मैकमैहन को खोजते उनके ऑफिस में पहुंचे तो उन्हें वहां शेन की जगह इलायस बैठे हुए मिले। केविन के पूछने पर इलायस ने खुलासा किया कि वह शो में मौजूद नहीं हैं।

यह भी पढ़े: Clash of Champions पीपीवी में सैथ रॉलिंस का दो बार मैच बुक करने की 5 बड़ी वजह

इसके बाद इलायस स्टेज पर जाकर इस तरह बर्ताव कर रहे थे जैसे कि उन्होंने किंग ऑफ़ द रिंग टूर्नामेंट जीत लिया हो। थोड़ी देर में उनके प्लान पर पानी फेरने ओवेंस भी वहां पर आ गए।

आपको बता दें कि इलायस ने पिछले हफ्ते ओवेंस को बेईमानी से हराया था और शायद ओवेंस इसी का बदला लेना चाहते थे। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने इसके बाद इलायस को मारते हुए रिंग में ले जाकर स्टनर दे दिया।

इस हमले के बाद इलायस रिंग में बेसुध पड़े हुए थे और इसी का फायदा उठाकर आर ट्रुथ उन्हें पिन करने लगे, लेकिन ड्रेक मेवरिक ने उन्हें हटाकर इलायस को पिन करते हुए 5वीं बार 24/7 चैंपियन बने।

अब क्योंकि मेवरिक एक बार फिर चैंपियन बन गए हैं तो क्या वह अब अपनी शादी को बचा पाएंगे। आपको बता दें कि 24/7 चैंपियनशिप के पीछे भागने के कारण मेवरिक की पत्नी रैने मिशेल उनसे काफी नाखुश रहती है।इसके अलावा यह देखना काफी रोचक होगा कि मेवरिक कब तक अपना टाइटल बचा पाते हैं क्योंकि वह जब भी चैंपियन बने हैं, आर ट्रुथ ने किसी न किसी तरह उनसे चैंपियनशिप वापस जीती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ishaan Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...