Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

24/7 चैंपियन बन सकते थे 'जॉन सीना' लेकिन फेमस सुपरस्टार ने कचरे के डब्बे में डाला

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
4.68K   //    10 Aug 2019, 10:25 IST

Enter caption

11 बार के 24/7 चैंपियन आर ट्रुथ हाल ही में टोरंटो, कनाडा में हुए समरस्लैम Meet एंड Greet इवेंट में मौजूद थे। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते हुए रॉ में माइक कनेलिस को हराकर आर ट्रुथ एक बार फिर चैंपियन बने थे।

इस इवेंट के दौरान आर ट्रुथ अपने फैंस के साथ फोटो खिंचाने में व्यस्त थे कि तभी वहां ड्रेक मवेरिक जॉन सीना के कपड़े पहन कर उनकी भेष में आर ट्रुथ से मिलने आए। आपको बता दें कि आर ट्रुथ जॉन सीना को अपने बचपन का हीरो मानते हैं और लगता है मेवरिक शायद इसलिए जॉन सीना के कपड़ों में आए थे।

मेवरिक ने आर ट्रुथ के साथ फोटो के लिए पोज देने के बाद रेफरी की तरफ इशारा किया। ट्रुथ रेफरी को भी नहीं पहचान पाए और उन्हें लगा कि वह भी उनके फैन हैं, लेकिन तभी मेवरिक ने उन्हें पीछे से रोल अप करके पिन करने के कोशिश की लेकिन ट्रुथ ने किक आउट कर दिया।

इसके बाद वहां पहले से ही मौजूद टाइटस ओ नील ने आर ट्रुथ को पिन करने की कोशिश की लेकिन मेवरिक ने उन्हें ट्रुथ को पिन नहीं करने दिया और इसी का फायदा उठाकर ट्रुथ वहां से भाग निकले।

यह भी पढ़े: Summerslam 2019 में गोल्डबर्ग को हार जाना चाहिए

ट्रुथ के जाने के बाद मेवरिक, टाइटस पर आरोप लगाने लगे कि उन्हीं के कारण वह टाइटल जीत पाने में असमर्थ रहे। टाइटस को यह सब पसंद नहीं आया और वह ड्रेक को उठाकर वहां रखे कचरे के डब्बे में फ़ेंककर चले गए।

इस सैगमेंट को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि टाइटस ओ नील भी 24/7 टाइटल पिक्चर में शामिल हो गए और अब वह भी आने वाले दिनों में इस टाइटल को जीतने की पूरी कोशिश करेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...