Create
Notifications

जिंदर महल की वजह से भारतीय WWE सुपरस्टार को डेब्यू मैच में मिली करारी हार, पूर्व चैंपियन ने किया 'धराशाई'

पूर्व चैंंपियन को मिली जीत
पूर्व चैंंपियन को मिली जीत
PANKAJ
SENIOR ANALYST

भारतीय सुपरस्टार वीर (Veer) ने WWE रॉ (Raw) में अपना पहला सिंगल मैच लड़ा लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा। जिंदर महल (Jinder Mahal) और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) की राइवलरी में वीर-शैंकी का भी बहुत बड़ा रोल है। शैंकी इस बार नजर नहीं आए लेकिन वीर ने मैकइंटायर के साथ मैच लड़ा। वीर ने अपने पहले ही मैच में सभी को काफी प्रभावित किया। भारतीय फैंस जरूर निराश हुए होंगे क्योंकि वीर जीत नहीं पाए। वैसे अगर इस मैच में जिंदर महल दखल नहीं देते तो शायद वीर जीत भी सकते थे।

भारतीय WWE सुपरस्टार वीर को मिली हार

पिछले हफ्ते ड्रू मैकइंटायर ने जिंदर महल और वीर-शैंकी के ऊपर चेयर से अटैक किया था। शैंकी के ऊपर मैकइंटायर ने सबसे ज्यादा हमला किया और वो काफी चोटिल हो गए थे। इस हफ्ते महल ने इसके लिए मैकइंटायर से माफी मांगने के लिए कहा। मैकइंटायर ने तुरंत इस चीज के लिए मना कर दिया था।

जिंदर महल को इसके बाद गुस्सा आ गया और उन्होंने अपने पर्सनल एटर्नी से सभी को मिलाया। महल ने फिर मैकइंटायर को केस करने की धमकी दी। मैकइंटायर फिर भी नहीं माने और माफी मांगने के लिए मना कर दिया। मैकइंटायर और वीर का मैच इसके बाद शुरू हुआ। वीर ने शुरू से ही दबदबा बनाना शुरू कर दिया लेकिन मैकइंटायर ने अपने अनुभव का पूरा फायदा उठाया। इस मैच के दौरान जिंदर ने मैकइंटायर का बहुत बार ध्यान भटकाया।

अंत में महल ने वीर को चेयर दी लेकिन ये उनके ऊपर उल्टा पड़ गया। मैकइंटायर ने वीर को जबरदस्त क्लेमोर किक मार दी। मैकइंटायर ने इसके बाद एटर्नी पर भी अटैक कर दिया। वीर को इस मैच में हार मिल गई और DQ से ड्रू मैकइंटायर की जीत हो गई।

खैर वीर ने अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत लिया और अब सभी की नजरें आगे उनके ऊपर टिकी रहेंगी। अगले हफ्ते फिर से वीर अच्छे एक्शन में नजर आ सकते हैं। मैकइंटायर से वीर अपना बदला लेने के लिए पूरी तरह बेताब होंगे।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now