Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: द रॉक ने Raw के बड़े सुपरस्टार की जमकर तारीफ की

vishal patel
CONTRIBUTOR
न्यूज़
1.55K   //    01 Aug 2019, 17:31 IST

द रॉक
द रॉक

डब्लू डब्लू ई (WWE) के दिग्गज सुपरस्टार द रॉक ने TMZ से बात-चीत के दौरान WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर की तारीफ़ की। 

स्कॉटिश साइकोपैथ ने द ग्रेट वन के कैरेक्टर को लेकर कहा कि में उनकी तारीफ कि सहारना करता हु और यह कहा कि हर कोई अपने काम से सीख लेता है। 

यह साल WWE में अभी तक मैकइंटायर के लिए शानदार रहा है। उन्होंने इस साल कि शुरुआत में ही द बिग डॉग रोमन रेंस के साथ एक लड़ाई की थी। रैसलमेनिया 35 में रेंस ने मैकइंटायर को हरा दिया, जिसके बाद उन्हें ब्लू ब्रांड के लिए तैयार किया गया।

मैकइंटायर ने शेन मैकमैहन के साथ समझौता किया। वह मैच के आखिरी में मैकइंटायर के दखल के बाद सुपर शोडाउन में रोमन रेंस पर जीत हासिल करने में सफल रहे। 

ड्रू मैकइंटायर वह रेसलर है जिनके पास बहुत बढ़िया स्किल है इसी वजह से वह आने वाले सालों में WWE और यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते है।

WWE के पूर्व सुपरस्टार द रॉक ने हाल ही में TMZ के साथ बात करते हुए कहा कि मैकइंटायर WWE में बड़ी कामयाबी हासिल कर सकता है। मैकइंटायर की तारीफ़ करते हुए कहा उनके पास शानदार लुक के साथ-साथ अद्भुत बिल्ड भी है। रॉक ने कहा,"व्यक्तिगत रूप से मुझे ड्रू मैकइंटायर पसंद है। मुझे ऐसा लगता है कि उन्हें एक अच्छा लुक और बेहतरीन बिल्ड मिल चुका है, और खासकर कि वह ऑडिएंस को कनेक्ट कर लेते हैं, जो हमेशा से ही सबसे जरूरी चीज है।"

मैकइंटायर ने द रॉक कि कमेंट को देखी और ट्वीट किया कि सभी समर कि सबसे बड़ी फिल्म कि बात कर रहे है और मैं द ग्रेट वन से इस तरह तारीफ की सराहना करता हूं।

Advertisement

मैकइंटायर WWE में एक लंबा सफर तय कर चुके है। उम्मीद है कि कंपनी आने वाले महीनों में उनका सही इस्तेमाल करेगी और उन्हें मेन रोस्टर में एक प्रमुख स्टार की तरह आगे बढ़ाएगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...